DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम ने खूब बहाया पसीना

चुनाव प्रचार थमने के बाद मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को बैडमिंटन कोर्ट ही नहीं बल्कि उसके बाहर भी जम कर पसीना बहाया। दिन का ज्यादातर समय उनका जनसंपर्क और कार्यकर्ताओं से बातचीत में बीता। इस दौरान उन्होंने विधानसभा क्षेत्र रोहतक, किलोई, महम व कलानौर के कार्यकर्ताओं से बातचीत की और मतदान संबंधी दिशा-निर्देश दिये। रोहतक से कांग्रेस के प्रत्याशी बीबी बतरा को पूरे समय हुड्डा के साथ देखा गया।

मुख्यमंत्री रविवार रात को ही रोहतक आ गए थे। उन्होंने सोमवार सुबह सर्विस क्लब में बैडमिंटन खेला। इसके बाद वे घर गए और नाश्ता लेकर सीधे वकीलों से मुलाकात करने बार पहुंच गए। वकीलों के साथ हंसी-मजाक और चाय का दौर चला। उम्मीदवार बतरा इस दौरान अपनी कमर में पार्टी का झंडा लपेटकर वहां मौजूद थे।

उन्होंने हाथ जोड़कर वकीलों से समर्थन की अपील की। मुख्यमंत्री इसके बाद कांग्रेस भवन गए। वहां महम, किलोई व कलानौर हलके के कार्यकर्ता की भीड़ जमा थी। मुख्यमंत्री देर शाम तक कार्यकर्ताओं से मिलते रहे। क्षेत्र में दिन भर चर्चा रही कि कांग्रेस को उम्मीद से कम सीट मिलने की आशंका को देखते हुए हुड्डा अंतिम समय में पसीना बहा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीएम ने खूब बहाया पसीना