DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आठ साल से मनोचिकित्सक की मदद ले रही हैं ब्रूनी

आठ साल से मनोचिकित्सक की मदद ले रही हैं ब्रूनी

ग्लैमर जगत की चकाचौंध भले ही भली लगती हो लेकिन इस राह से होकर गुजरने वाले ही जानते हैं कि इसका कितना बड़ा खामियाजा उन्हें अदा करना पड़ता है। पूर्व इतालवी सुपर माडल और फ्रांस की प्रथम महिला कार्ला ब्रूनी भी इसका अपवाद नहीं हैं।

फ्रांस के राष्ट्रपति निकोलस सारकोजी से विवाह रचाने वाली 41 वर्षीय ब्रूनी ने पहली बार स्वीकार किया है कि वह पिछले आठ साल से मनोचिकित्सक की मदद ले रही हैं। माडलिंग से गायिका बनी ब्रूनी ने फ्रांसीसी टेलीविजन के लिए उनके जीवन पर बनाई जा रही एक डाक्यूमेंट्री में यह बात स्वीकार की है लेकिन अभी यह नहीं पता चल पाया है कि ब्रूनी को यह कदम किसलिए उठाना पड़ा। डेली मेल ने यह जानकारी दी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रूनी फ्रांसीसी जनता के सामने अपना दिल खोलकर रखेंगी। वह जिन सवालों का जवाब देंगी उनमें, उन्होंने मनोचिकित्सक की मदद क्यों ली, इस दौरान क्या हुआ और क्यों इतने लंबे समय तक उन्हें थैरेपिस्ट के पास जाना पड़ा आदि आदि शामिल हैं।

करीब दो साल पहले सारकोजी से शादी करने के बाद से ही ब्रूनी सुर्खियों में बनी हुई हैं। बतौर माडल उनके पिछले कैरियर के दिनों के नग्न फोटो नियमित तौर पर फ्रांसीसी पत्रिकाओं और समाचारपत्रों में छपते रहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आठ साल से मनोचिकित्सक की मदद ले रही हैं ब्रूनी