DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मामूली विवाद में कैला भट्टा में फायरिंग

कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित कैला भट्टा में आपसी झगड़े में दो पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग हुई। हालांकि, फायरिंग में को ई घायल नहीं हुआ। दोनों ओर से एक दूसरे के घरों पर पथराव किया गया। पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद मामला शांत हुआ। वहीं पुलिस सिर्फ दो किशोरों के बीच मामूली झगड़े की बात कह रही है। फायरिंग जैसी किसी भी घटना इंकार किया गया है। खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था।


कैला भट्टा में रहने वाले गुलजार और तौहिर रविवार को एक शादी में गए थे। वहां पर कॉफी लेते समय दोनों में से किसी एक के कपड़ों पर कॉफी गिर गई। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। सोमवार शाम दोनों मोहल्ले में आमने-सामने टकरा गए। एक दिन पहले हुए विवाद को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसमें दोनों परिवारों के बड़े लोग भी कूद पड़े। बताया जाता है दोनों ओर से कई राउंड फायरिंग की गई। इस बीच किसी ने कंट्रोल रूम पर फोन कर पुलिस को सूचना दे दी। फायरिंग की सूचना पर भारी संख्या में
पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। इंस्पेक्टर कोतवाली योगेश पाठक का कहना है कि दोनों लड़कों के बीच मामूली झगड़ा हुआ था। फायरिंग जैसी कोई घटना नहीं हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मामूली विवाद में कैला भट्टा में फायरिंग