DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तकिया-कंबल के लिए रोकी मथुरा एक्सप्रेस

मथुरा एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर शुरू कर रहे यात्रियों को तकिया और कंबल नहीं मिला तो वे बिगड़ उठे। गाड़ी चलाए जाने पर यात्रियों ने चेनपुलिंग कर दी और आधे घंटे तक ट्रेन रोके रखी। जब सभी यात्रियों को तौलिया और चादर के साथ-साथ तकिया व कंबल भी मिल गया तो उन्होंने ट्रेन चलने दी। इस मामले में मंडल मुख्यालय ने लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों को बुक ऑफ किया।

जंक्शन से मथुरा तक जाने वाली 2403 मथुरा एक्सप्रेस के एसी टू कोच में रविवार को खराबी आ गई। इस वजह से गाड़ी में दूसरा एसी टू कोच 97066 जोड़ा गया। इस बाबत विभिन्न विभागों को दोपहर में ही सूचना दे दी गई। पर गाड़ी जब रात में जंक्शन पर पहुंची तो एसी टू कोच के यात्रियों को सिर्फ चादर और तौलिया दी गई।

कंबल और तकिया के लिए यात्री इन्तेजार करते रहे। पर गाड़ी छूटने के टाइम तक कोच अटेंडेंट दिवाकर तकिया-कंबल ट्रेन में पहुंचाए जाने के लिए ही कहता रहा। यात्री तकिया-कंबल के लिए इन्तेजार करते रहे तभी गाड़ी के लिए सिगनल हो गया। यह देखकरयात्रियोंने चेनपुलिंग कर दी और शोर-शराबा करने लगे।

तब जाकर रेलवे कर्मचारी जागे। इसके बाद 46 तकिया और कंबल ट्रेन में चढ़ाया गया। तकिया-कंबल पाकर ही यात्रियों ने रात 12 बजे के बाद ट्रेन चलने दी। मामला संज्ञान में आने पर मंडलीय अधिकारियों ने जिम्मेदार कर्मचारियों को बुक ऑफ कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तकिया-कंबल के लिए रोकी मथुरा एक्सप्रेस