DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्लॉक प्रमुखों ने किया ऋण शिविर का बहिष्कार

जिला प्रशासन और ग्राम्य विकास विभाग के अधिकारियों के रवैए से नाराज ब्लाक प्रमुखों ने विकास योजनाओं के लिए आयोजित ऋण शिविर का बहिष्कार कर दिया। जनप्रतिनिधियों ने अधिकारियों के रवैये को उपेक्षापूर्ण बताया है।  जिले में इन दिनों ग्राम्य विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) विजया बड़थ्वाल की अध्यक्षता में विकास योजनाओं के लिए ऋण शिविर आयोजित किए जा रहे हैं।

सोमवार को पौड़ी में ऋण शिविर आयोजित किया गया। इस शिविर में स्थानीय विधायक समेत जनप्रतिनिधियों, ब्लाक प्रमुखों को भी आमंत्रित किया गया। लेकिन सूचना मिली कि राज्य मंत्री श्रीमती बड़थ्वाल शिविर में भाग नहीं लेंगी। शिविर में पहुंचे पौड़ी के विधायक यशपाल बेनाम समेत  ब्लाक प्रमुखों को अधिकारियों ने अपने साथ मंच पर स्थान तो दिया, लेकिन इन्हें भाषण देने तक नहीं बुलाया गया।

कार्यक्रम में संबोधन को लेकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे ब्लाक प्रमुखों की तरफ ध्यान तक देना अधिकारियों ने उचित नहीं समझा। पौड़ी के विधायक को कहना पड़ा कि वे भी अपनी बात रखना चाहते हैं। अधिकारियों के रवैये से नाराज ब्लाक प्रमुखों ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर ही डाला। 

मंच पर ही ब्लाक प्रमुख संगठन के जिलाध्यक्ष दिलीप रावत महंत ने अधिकारियों के रवैए की निन्दा की। इसके अलावा कल्जीखाल की प्रमुख डॉ.लाजवंती असवाल, पाबौ की प्रमुख मिंटा चौहान, कोट की प्रमुख चांदनी रावत, एकेश्वर की रजनी देवी आदि ने नाराजगी जताई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्लॉक प्रमुखों ने किया ऋण शिविर का बहिष्कार