DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा सरकार में तेजी से बढ़े हैं अपराध: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उत्तर प्रदेश की बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सरकार पर राज्य की कानून व्यवस्था को बनाए रखने में हर तरह से असफल हो जाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि हत्या, लूट, बलात्कार और अपहरण की घटनाएं लगातार बढ़ी हैं।


 पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता हृदय नारायण दीक्षित ने सोमवार को कहा कि पिछले डेढ़ साल से मुख्यमंत्री द्वारा अपराधों के बढ़ने तथा भ्रष्टाचार की शिकायतों के संबंध में बार-बार अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराने की धमकी दी जाती है। मुख्यमंत्री अक्सर कहती हैं कि गड़बड़ी हुई तो कप्तान नपेंगे। कभी कहती है कि गड़बड़ी हुई तो डी.एम. जिम्मेदार होंगे।


 दीक्षित ने सरकार से पूछा कि सरकार द्वारा बार बार दी गई धमकियों का अब तक क्या परिणाम हुआ है। क्या कोई कप्तान, डी.एम. तथा कमिश्नर अब तक दंडित हुआ है। क्या पुलिस में कोई सुधार हुआ है। उन्होंने दावा किया कि अपराध तेजी से बढ़े हैं। सरकार ने पुलिस को पार्टी की निजी सुरक्षा एजेंसी बना रखा है। उनका आरोप है कि बसपा नेताओं के चहेते पुलिस वाले जमकर लूट कर रहे हैं। फर्जी मुकदमें बना रहे हैं। पुलिस अत्याचार उत्पीड़न तथा हिरासत में अंग भंग की घटनाएं बढ़ी हैं। ईमानदार अधिकारी भी माफिया तत्वों पर हाथ डालने से डरते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा सरकार में तेजी से बढ़े हैं अपराध: भाजपा