DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिर्फ जीत नहीं, वायम्बा को बड़ी जीत की दरकार

सिर्फ जीत नहीं, वायम्बा को बड़ी जीत की दरकार

दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों करारी हार से भंवर में फंसी श्रीलंकाई टीम वायम्बा को चैंपियन्स लीग ट्वेंटी20 टूर्नामेंट में बने रहने के लिए मंगलवार को ग्रुप डी के अंतिम मैच में क्रिकेट के इस छोटे प्रारूप में विक्टोरिया बुशरेंजर्स पर बड़े अंतर से जीत दर्ज करनी होगी।

ग्रुप डी में स्थिति काफी रोचक बनी हुई है। अभी विक्टोरिया और दिल्ली दोनों ने एक-एक मैच जीते हैं लेकिन रन रेट के हिसाब से आस्ट्रेलियाई टीम अंक तालिका में उपर है। दिल्ली का रन रेट प्लस 0.700 है और उसने सुपर आठ के लिए अपनी सीट पक्की कर ली है।

वायम्बा ने न सिर्फ एक मैच गंवाया बल्कि उसका रन रेट भी नेगेटिव है और बड़े अंतर से जीत हासिल करने पर ही इसे पाजीटिव रन रेट में बदल पाएगा जो कि विक्टोरिया की मजबूत और अनुभवी खिलाड़ियों से सजी टीम के सामने मुश्किल लगता है। वायम्बा के स्टार बल्लेबाज महेला जयवर्धने ने भी स्वीकार किया कि उनकी टीम की राह आसान नहीं है।

जयवर्धने ने कहा कि हमें अलग रणनीति के साथ उतरना होगा। पिछले मैच में हमारे खिलाड़ियों ने कुछ गलतियां की। अब हमारे लिए करो या मरो की स्थिति है और आशा है कि वे इन गलतियों से सबक लेंगे।

विक्टोरिया की टीम दिल्ली पर जीत से उत्साह से भरी है। उसके पास कैमरून व्हाइट, ब्रैड हॉज और डेविड हसी जैसे ट्वेंटी20 के स्टार बल्लेबाज हैं जिनमें से कोई भी अकेले दम पर मैच का पासा पलटने में सक्षम है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सिर्फ जीत नहीं, वायम्बा को बड़ी जीत की दरकार