DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

योजना पर अमल नहीं कर पा रहीं आईपीएल की टीमें

योजना पर अमल नहीं कर पा रहीं आईपीएल की टीमें

ओटेगो वोल्ट्स सधी शुरुआत के बावजूद शनिवार को दक्षिण-अफ्रीकी टीम केप कोबराज से पार नहीं पा सका। केप कोबराज के कप्तान एंड्रयू पुटिक के शतक ने कोबराज को सबसे पहले चैंपियन लीग के दूसरे राउंड में पहुंचा दिया। चैंपियन लीग के उद्घाटन मैच में रॉयल चैलेंजर्स के बड़े स्कोर को कोबराज ने जेपी डुमिनि के 99 रन की बदौलत हासिल कर सही शुरुआत की और अपने इरादे भी जाहिर कर दिए थे।
 
सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और ओटेगो वोल्ट्स के बीच मुकाबला रोचक होने की उम्मीद हैं। दोनों टीमों के लिए यह मैच करो या मरो का मुकाबला बन गया है। इसलिए दोनों ही टीमें इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी। जो भी टीम इस मुकाबले में हारेगी वह चैंपियन लीग से बाहर हो जाएगी। हैदराबाद में हमने सोचा था कि कोबराज के खिलाफ मैच जीतने के लिए 190 रन का लक्ष्य ठीक-ठाक रहेगा। लेकिन तीन रन आउट ने मैच का पासा पलट दिया और हम लक्ष्य को हासिल नहीं कर सके।

आगे सधी शुरुआत के साथ फील्डिंग और बालिंग भी बेहतर करनी होगी क्योंकि आगे की राह बहुत कठिन होने जा रही है। टीम के अधिकतर खिलाड़ी भारत में पहली बार खेल रहे है। नतीजा चाहे जो भी रहे लेकिन खिलाड़ियों के अनुभव के लिए बेहतर रहेगा। मेरे लिए भारत में खेलना हमेशा शानदार रहा है। आईपीएल के पहले मैच में ही मैंने कोलकाता नाइट राइडर के लिए शानदार शतक जमाया था। चैंपियन लीग में खेल रही  भारतीय टीमों की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। अभी तक के मैचों को देखकर लगता है कि आईपीएल की तीनों टीमें अपनी योजना के हिसाब से नहीं खेली। तीनों टीमें पहला मैच हार जाने से बैकफुट पर आ गई हैं। आगे भारतीय टीमों को अच्छे प्रदर्शन के साथ-साथ भाग्य की भी जरूरत पड़ेगी।    (गेम प्लान)

 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:योजना पर अमल नहीं कर पा रहीं आईपीएल की टीमें