DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नशेबाजों ने हुड़दंग से रोकने पर युवक को मार डाला

बेला थाना क्षेत्र के बरौली गांव में शराब पीकर हुड़दंग करने वाले दबंगों को रोकना एक दलित युवक को महंगा पड़ गया। शनिवार रात दबंगों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। 22 साल के इस युवक का नाम सोनेन्द्र कुमार था।

वारदात रात नौ बजे के लगभग हुई। जलालपुर निवासी मंगल यादव और बलीदासपुर निवासी मुकेश कठेरिया शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे। सोनेन्द्र ने उनको रोका तो उसकी दोनों से विवाद होने लगा। बंद में दोनों दबंगों ने हर गोविन्द्र यादव और औसान सिंह लोधी निवासी के साथ मिलकर सोनेन्द्र को बेंचेंलाल के मकान के सामने दबोच लिया।

दबंगों ने सोनेन्द्र को जमकर पीटा और अंत में तमंचे से गोली मार दी। तब तक शोर सुनकर परिवार वाले मौके पर जा पहुंचे, जिन्हें देखकर दबंग भाग गए। सोनेन्द्र को गंभीर हालत में बिधूना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां 11 बजे उसकी मौत हो गई।

सोनेन्द्र के भाई मोनेन्द्र कुमार ने उपयरुक्त चार हमलावरों के खिलाफ हत्या और एससी/एसटी एक्ट के तहत नामजद रिपोर्ट लिखाई है। मोनेन्द्र ने बताया कि गांव में कच्ची शराब उतारी जाती है। जहां गांव व आस पास के लोग शराब पीने आते है। अभियुक्त भी अक्सर वहां आकर शराब पीता था। वे भाई से रंजिश मानते थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नशेबाजों ने हुड़दंग से रोकने पर युवक को मार डाला