DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अकाली दल के रवैए से भाजपा कार्यकर्ता नाखुश: गोयल

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और हरियाणा के प्रभारी विजय गोयल ने रविवार को कहा कि हरियाणा के विधान सभा चुनावों में अकाली दल का इंडियन नेशनल लोकदल के साथ मिल कर लड़ना न तो भाजपा के नेताओं को पसन्द आया है और न ही उसके कार्यकर्ताओं को। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इसके बावजूद पंजाब में अकाली-भाजपा गठबन्धन पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा।

प्रेस क्लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही। यह पूछे जाने पर कि चूंकि पार्टी ने अकाली दल की इस हरकत को पसन्द नहीं किया है तो क्या इसका असर पंजाब में गठबन्धन के भविष्य पर पड़ेगा? उनका कहना था कि हर बात का असर गठबन्धन पर नहीं देखा जाता।

उल्लेखनीय है कि हफ्ते पहले जब वे पहली बार संवाददाता सम्मेलन में आए थे तो उन्होंने कहा था कि अकाली दल के इनेलो के साथ गठबन्धन से भाजपा को कोई ऐतराज़ नहीं है क्यों कि अकाली दल का हरियाणा में कुछ है ही नहीं इस लिए उनका इनेलो के साथ यहां गठबन्धन भाजपा को नुकसान नहीं पहुंचा पाएगा।

उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि उनकी पार्टी चुनाव बाद किसी प्रकार के गठबन्धन के लिए तैयार है। ज्ञातव्य है कि हरियाणा जनहित कांग्रेस सुप्रीमो कुलदीप विश्नोई व इनेलो के अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला यह कह चुके हैं कि यदि उनकी पार्टियों को अपने दम पर सरकार बनाने लायक बहुमत नहीं मिलता तो वे चुनाव बाद गठबन्धन के बारे में सोच सकते हैं।

यह पूछने पर कि क्या उन्हें निर्वाचन आयोग से किसी प्रकार की कोई शिकायत है? उनका कहना था कि अभी तक उन्हें कोई शिकायत नहीं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अकाली दल के रवैए से भाजपा कार्यकर्ता नाखुश: गोयल