DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पसौंडा में दबिश के दौरान बवाल

साहिबाबाद क्षेत्र के पसौंडा गांव में अपराधी छिपे होने की सूचना पर दबिश को गई पुलिस टीम खुद मुसीबत में फंस गई। दो लोगों को हिरासत में लिए जाने पर स्थानीय लोग भड़क गए और पुलिस को दौड़ा लिया। जमकर पथराव किया गया। भागने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी। बाद में कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंची, तब कहीं हालात काबू में आ सके। पुलिस पर हमले के मामले में कई लोगों के पकड़े जाने की खबर है। हालांकि पुलिस अभी पसौंडा से उठाए गए कथित अपराधियों के बारे में कुछ भी बताने से बच रही है।


पुलिस के मुताबिक, रविवार शाम सूचना मिली थी कि पसौंडा गांव में कुछ अपराधी छिपे हुए हैं। इसके बाद साहिबाबाद थाने से सब इंस्पेक्टर इफ्तखार कुरैशी के नेतृत्च में टीम दबिश को वहां पहुंची थी।


पुलिस ने जैसे ही सम्बंधित जगह से दो लोगों को उठाया, विरोध दबिश की कार्रवाई शुरू की गांव के लोगों ने बवाल कर दिया। बताया जाता है कि लोगों ने छतो पर चढ़कर पुलिस टीम को वहां से भागना पड़ा। एक बार को तो पुलिस टीम को भी पीछे हटना पड़ा। लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने कई राउंड हवाई फायरिंग की। मौके से पुलिस ने दो बदमाशों को हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस के काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में तीन और लोगों को हिरासत में लिया गया है। हालांकि सीओ साहिबाबाद हैप्पी गुप्तन इस बारे में कुछ भी जानकारी होने से ही इंकार कर रही हैं। जबकि पसौंडा में इस घटना के बाद पुलिस की मोजूदगी की गवाही मीडिया द्वारा वहां से लिए गए फोटोग्राफ्स साफ तौर पर दे रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पसौंडा में दबिश के दौरान बवाल