फोटो गैलरी

Hindi Newsशोरूम मालिक के घर में डकैती पड़ी

शोरूम मालिक के घर में डकैती पड़ी

ट्रांस हिंडन में अपराधिक वारदात रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार देर रात आठ बदमाशों ने कपड़ा शोरूम के मालिक के घर पर धावा बोलकर डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाश करीब पौने घंटे तक घर में...

शोरूम मालिक के घर में डकैती पड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Oct 2009 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांस हिंडन में अपराधिक वारदात रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। शनिवार देर रात आठ बदमाशों ने कपड़ा शोरूम के मालिक के घर पर धावा बोलकर डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाश करीब पौने घंटे तक घर में रहे। जाते समय बदमाश घर में रखे 35 हजार रुपए व मोबाइल लूट कर ले गए। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था।


इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के कौशांबी स्थित यूजी-3 फ्लैट नंबर-52 में रहने वाले दिलराज सिंह का न्यायखंड फस्र्ट मार्केट में कपड़ों का शोरूम है। शनिवार देर रात करीब ढाई बजे उनके अपार्टमेंट की चारदीवारी कूद कर आठ बदमाश अंदर घुस आए। बदमाशों ने उनकी खिड़की  की जाली काट दी और अंदर आकर दरवाजा खोल दिया। घर में दिलराज उनकी पत्नी सरबजीत कौर उनका बेटा लवदीप सिंह व बेटी मनदीप थे। दो बदमाशों ने दिलराज को सोते हुए बंधक बना लिया व उनके बेटे के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। बाकी के बदमाशों ने कमरे में सोती मां-बेटी को जाकर दबोच लिया। जब उन्होंने चिल्लाने की कोशिश तो बदमाशों उनके साथ मारपीट भी की। बदमाश करीब 3 बजे तक घर में रहे। इस दौरान बदमाशों ने पूरे घर की तलाशी ली। बदमाश घर में रखे 35 हजार रुपए व मोबाइल लूट कर ले गए। बदमाशों के जाने के बाद दिलराज सिंह ने पुलिस को फोन किया। उनका आरोप है कि एक घंटे बाद केवल दो सिपाही मौके पर पहुंचे। सुबह साढ़े 11 बजे फिर तीन सिपाही घर पर पहुंचे। उनका कहना है कि पुलिस को सुबह से सूचना देने के बाद भी अभी तक उनकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। सीओ फस्र्ट राहुल श्रीवास्तव का का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें