DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने राजभवन घेरा, कांग्रेस पर साधा निशाना

विधानसभा चुनाव तक भाजपा ने संघर्ष का एलान किया है। पार्टी सड़क पर उतर कर कांग्रेस और यूपीए के चरित्र को उजागर करेगी। राज्य के कोने-कोने से पहुंचे बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को राजभवन का घेराव किया। भाजपा नेताओं ने कहा कि राजभवन संवैधानिक मर्यादाओं की तिलांजलि दे चुका है।

राजभवन राज्य में कांग्रेस के एजेंट के  रूप में काम कर रहा है। पर राजभवन और राष्ट्रपति शासन से जनता नाउम्मीद हो चुकी है। विधानसभा चुनाव में इसका बदला लेगी। भाजपा नेता राजभवन घेराव कार्यक्रम के अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा को प्रदेश प्रभारी करुणा शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष रघुवर दास, सांसद अजरुन मुंडा, चंदन मित्र, पीएन सिंह, निशिकांत दुबे और सुदर्शन भगत ने संबोधित किया।

राजभवन घेराव कार्यक्रम के दौरान रविवार को पार्टी कार्यकर्ता पूरी तरह संयमित रहे। पुलिस-प्रशासन की ओर से राजभवन के चारों ओर पुख्ता सुरक्षा और मजबूत बैरिकेडिंग की गई थी, पर कहीं भी पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच नोक-झोंक की नौबत नहीं आई।

नेताओं ने राजभवन पर सीधा आरोप लगाया कि राष्ट्रपति शासन में जनता की समस्याएं कम नहीं हो रहीं। उग्रवाद, विधि-व्यवस्था और मुफ्त राशन वितरण की व्यवस्था ध्वस्त है। कांग्रेस ने पहले निर्दलीयों को सत्ता सौंप कर राज्य को लुटवाने का काम किया, अब राष्ट्रपति शासन के बहाने परोक्ष शासन कर रही है।

केंद्रीय गृहमंत्री पी चिदंबरम ने भी लोकसभा में चुनाव कराने के दिए आश्वासन से मुकर कर राज्य की जनता को ठगा है। सभी नेताओं ने एक स्वर से राष्ट्रीय खेल के बहाने राज्य में घोटाले का आरोप लगाया। पारा शिक्षकों, होमगार्ड के जवानों, अभियंताओं और शिक्षकों की जायज मांगों का समर्थन करने की घोषणा की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा ने राजभवन घेरा, कांग्रेस पर साधा निशाना