DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस के साथ राउंड पर रहेंगे मजिस्ट्रेट

दीपावली पर खुराफात की आशंका भांपकर पुलिस-प्रशासन सुरक्षा इंतजामों में जुट गया है। पुलिस को धर्मस्थलों की सुरक्षा के साथ संवेदनशील इलाकों में लगातार गश्त करते रहने के निर्देश दिए गए हैं। मजिस्ट्रेटों को भी पुलिस के साथ राउंड पर रहने को कहा गया है।


खुफिया विभाग पहले ही चेता चुका है कि खुराफाती तत्व दीपावली पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। एनसीआर पर आतंकी खतरा भी मंडरा रहा है। इसे देखते हुए त्यौहार के मौके पर कड़े सुरक्षा इंतजाम करने की जरूरत है। इंटेलीजेंस की रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए गाजियाबाद पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा को लेकर संयुक्त रणनीति बनाई है। डीएम आर रमेश कुमार और एसएसपी अखिल कुमार ने अफसरों के साथ बैठक कर कड़े दिशा-निर्देश जारी किए हैं।

अफसरों ने सतर्कता के क्रम में पुलिस को संदिग्ध लोगों की निगरानी के साथ होटल, ढाबों की चैकिंग में भी जुटाया है। संवेदनशील इलाकों में गश्त तेज करने की हिदायत भी दी गई है। मजिस्ट्रेटों और क्षेत्रधिकारियों को अपने-अपने इलाके की निगरानी के साथ राउंड पर रहने को कहा गया है। सिटी मजिस्ट्रेट उमेश मिश्र ने बताया कि त्यौहार पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस के साथ राउंड पर रहेंगे मजिस्ट्रेट