फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रक के कारण चार घंटे तक रहा जाम

ट्रक के कारण चार घंटे तक रहा जाम

रेलवे रोड पर पुलिया के निर्माण व ट्रक  फंस जाने से रविवार को दादरी से सूरजपुर जाने वाले वाहनों का चार घंटों के लिए जाम हो गया। दजर्नों वाहन घंटों जाम में फंसे रहे। दादरी से नोएडा व ग्रेटर नोएडा...

ट्रक के कारण चार घंटे तक रहा जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 11 Oct 2009 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे रोड पर पुलिया के निर्माण व ट्रक  फंस जाने से रविवार को दादरी से सूरजपुर जाने वाले वाहनों का चार घंटों के लिए जाम हो गया। दजर्नों वाहन घंटों जाम में फंसे रहे। दादरी से नोएडा व ग्रेटर नोएडा जाने के लिए वहानों को गांवों के बीच से संकीर्ण रास्तों से गुजरना पड़ा।


दरअसल दादरी तिराहे से फाटक तक रेलवे रोड पिछले एक साल से बदहाल पड़ा है। जिसे ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी द्वारा सिमेंट का बनावया जा रहा है। ठेकेदार की लापरवाही के चलते इस सड़क पर निर्माण कार्य धीमी गति चल रहा है तथा बीच में कई बार बंद रह चुका है। सड़क खराब होने के चलते पिछले छह माह में आधा दजर्न से अधिक सड़क दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। जिनमें पाली व कटैहरा के दो लोगों की मौत हो चुकी है। सड़क पर बने गड्ढों के चलते एक साइड में रविवार ट्रक फंस गया जबकि दूसरी साइड में पुलिया निर्माण हो रहा है। इसके चलते नोएडा व ग्रेटर नोएडा आने जाने वाले वाहानों का आवगमन चार घंटो के लिए बिल्कुल ठप हो गया। इसके चलते नोएडा व ग्रेटर नोएडा जाने वाले यात्राियों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। फंसा ट्रक हटाए जाने के बाद देर शाम यातायात व्यवस्था सुचारू हो सकी। एसडीएम (दादरी)सौम्य श्रीवास्तव का कहना है कि ठेकेदार को सड़क के जल्द निर्माण के लिए कड़े निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें