DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाम में पैदल चलने वाले परेशान

नगर क्षेत्र में लगने वाले जाम परेशान का सबब बन गया है। दिन में कई बार लगने वाले जाम से जहां स्कूली बच्चे परेशान हैं, वहीं ग्रामीण क्षेत्रों से यहां आई महिलाएं को भी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
नगर क्षेत्र में दिन में कई बार जाम की स्थिति पैदा हो जाती है।

सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार लगने से स्कूली बच्चों और ग्रामीण क्षेत्रों से जिला मुख्यालय आए लोगों और महिलाओं को सबसे अधिक दिक्कतें उठानी पड़ रही हैं। सड़कें काफी संकरी हैं। पुलिस प्रशासन ने पूर्व में नगर क्षेत्र में वाहनों की आवाजाही के लिए समय सारणी बनाई थी। जिसकी अब खुले आम धज्जियां उड़ रही हैं।

बेखौफ होकर छोटे-बड़े वाहन शहर में दौड़ रहे हैं। इसके अलावा प्राइवेट वाहन सड़क में जहां तहां खड़े रहते हैं। इसके अलावा अड़ौली-बालीघाट लिंक मार्ग को खोलने के निर्देश उत्तरायणी मेला जनवरी 2009 में ही कर दिए गए, लेकिन यह आज तक नहीं खुल पाया  है।

दफौट-बिलौना, स्टेशन-नदीगांव तथा सूरजकुंड-मंडलसेरा लिंक मार्ग भी नहीं बन पाए हैं। विभिन्न संगठनों से जुड़े हुए लोगों का कहना है कि जब तक नगर क्षेत्र के लिए लिंक मोटर मागरें का निर्माण नहीं होता है, तब तक जाम की स्थिति बनी रहेगी। इधर लोनिवि के अधिशासी अभियंता गुलाब राम ने कहा कि रिंग रोड के मामलों जल्द निपटा लिए जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जाम में पैदल चलने वाले परेशान