DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुनियप्पा ने जीता इंडियन ओपन

मुनियप्पा ने जीता इंडियन ओपन

बेंगलुरु के सी.मुनियप्पा ने रविवार को यहां धैर्य से खेलते हुए प्लेआफ में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बूते हीरो होंडा इंडियन ओपन गोल्फ टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। इससे भारत को उनके रूप में एक नया एशियाई टूर विजेता मिल गया है।

मुनियप्पा ने डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में दो अंडर 70 का सम्मानजक स्कोर बनाया और प्लेआफ में दक्षिण कोरिया के ली सुंग की खिताब जीतने की इच्छाओं पर भी पानी फेर दिया। एशियाई टूर में अपने पहले सत्र में खेलते हुए मुनियप्पा ने घरेलू सरजमीं पर प्लेआफ की जीत से 12.5 लाख डॉलर ईनामी राशि के टूर्नामेंट में जीत दर्ज की। मुनियप्पा के रूप में भारत को नया गोल्फ सितारा भी मिला है। मुनियप्पा और ली दोनों का स्कोर 12 अंडर 276 था, जिसके बाद 18वें होल में प्लेआफ खेला गया।

बेंगलुरु के अनिरबान लाहिड़ी ने दिन का शानदार कार्ड आठ अंडर 64 बनाया, जिससे उन्होंने 10 अंडर 278 के कुल स्कोर से संयुक्त तीसरा स्थान हासिल किया। उनसे एक शॉट पीछे भारत के दिग्विजय सिंह और अशोक कुमार (280) रहे, जबकि हरेंद्र गुप्ता (282) ने संयुक्त आठवां स्थान हासिल किया। अन्य भारतीयों में गगनजीत भुल्लर (284) संयुक्त 16वें, जबकि ओरलांडो के अजरुन अटवाल (288) 77 के सबसे खराब स्कोर से, एसएसपी चौरसिया संयुक्त 36वें से एक शॉट से आगे संयुक्त 33वें स्थान पर रहे। भारत में जन्में स्वीडन के डेनियल चौपड़ा (286) संयुक्त 21वें और पूर्व अमेरिकी ओपन चैम्पियन माइकल कैम्पबेल (305) संयुक्त 70वें नंबर पर रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुनियप्पा ने जीता इंडियन ओपन