DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जन्मदिन पर अमिताभ ने माता-पिता को किया याद

जन्मदिन पर अमिताभ ने माता-पिता को किया याद

अपने जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड के नायक अमिताभ बच्चन ने अपनी बचपन की स्मृतियों को दोहराते हुए अपने माता-पिता को याद किया। अमिताभ ने भावुक होकर कहा मेरे माता-पिता अब नहीं हैं। मैं उन्हें इस दिन पर बहुत याद करता हूं, लेकिन उनकी आत्मा, यादें और आर्शीवाद मेरे साथ हमेशा रहते हैं।
  
अमिताभ ने कहा वे बहुत बड़े समारोह के रूप में मेरा जन्मदिन मनाते थे। बचपन में मैं जन्मदिन को लेकर बहुत उत्साहित रहता था क्योंकि मेरे परिवार के सभी सदस्य और दोस्त उपहार लेकर आते थे, जो मेरे लिए बहुत बड़ा आकर्षण होते थे।
  
अपनी आगामी फिल्म रन का ट्रेलर जारी करने के बाद उन्होंने कहा लेकिन अब, वह दिन चले गए हैं और हम बड़े हो गए हैं। अब मेरे लिए जन्मदिन पर परिवार के साथ रहने के बहुत मायने हैं। मैं अपना जन्मदिन परिवार के साथ मनाउंगा।
  
उन्होंने कहा जब मेरे माता-पिता थे, मुझे उनसे प्रोत्साहन मिलता था। परिवार में एक बड़े व्यक्ति का होना जरूरी है जो सब मामलों को देख सके। अब मैं अपने घर में बड़ा हूं और सर्वश्रेष्ठ काम करके उनके सामने एक उदाहरण पेश करना चाहता हूं।
  
अमिताभ के जन्मदिन पर बेहद उत्साहित उनके प्रशंसकों ने सुबह से ही उनके घरों प्रतीक्षा और जलसा के सामने जुटना शुरू कर दिया। पिछले साल अमिताभ अपने जन्मदिन पर बीमार पड़ गए थे और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

अमिताभ ने कहा जब मैं छोटा था, तो मैं अक्सर अपने जन्मदिन पर तोहफों की मांग करता था, लेकिन अब वह चरण जा चुका है। मुझे लगता है कि जीवन के इस चरण में मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार यह है कि मैं लगातार काम करता रहूं और मुझे परिवार का सहयोग मिले।

एक तरफ जहां पुराने समय के अधिकतर सितारे गुमनामी में चले गए हैं, वहीं 1969 में सात हिंदुस्तानी से अपना कैरियर शुरू करने वाले अमिताभ अपने कैरियर के सबसे व्यस्त दौर से गुजर रहे हैं और कई फिल्मों के साथ टीवी पर भी दिख रहे हैं।
  
बिग बॉस 3 में पॉप फिलोसॉफर की भूमिका निभाने वाले अमिताभ अगले कुछ दिनों में आने वाली फिल्म अलादीन में जिन्न की भूमिका में दिखने वाले हैं। इसके अलावा अमिताभ के पास अभी पा, तीन पत्ती, रन और शू बाइट फिल्में भी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जन्मदिन पर अमिताभ ने माता-पिता को किया याद