DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बड़े भाई कर लो सुलहः अनिल अंबानी

बड़े भाई कर लो सुलहः अनिल अंबानी

एक अप्रत्याशित पहल करते हुए में उद्योगपति अनिल अंबानी ने अपने बड़े भाई मुकेश अंबानी की ओर रविवार को सुलह के लिए हाथ बढ़ाया और कहा कि उनके बीच सभी असहमतियों को सौहार्दपूर्ण तरीके से दूर किया जा सकता है।

दीपावली से पूर्व केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम की यात्रा कर लौट रहे अनिल ने एक बयान में कहा कि उनके मन में मुकेश के लिए काफी प्यार और सम्मान है पिछले चार वर्षों में मैंने समाधान खोजने में कोई कोर-कसर हमने नहीं छोड़ी। उन्होंने इसके लिए बड़े भाई से खुले मन, सहदयता और साथ ले कर चलने की भावना दिखाने की अपील करते हुए कहा कि कि इस तरह असहमतियां दूर कर ली जाएं तो यह उनकी मां कोकिलाबेन के लिए सबसे अच्छा उपहार होगा।

अनिल ने अपने बयान में वरिष्ठ नेताओं और अंबानी परिवार के शुभचिंतकों द्वारा परिवार में सुलह और सहमति के लिए की गई कामनाओं का भी उल्लेख किया है। उल्लेखनीय है कि दोनों भाई केजी बेसिन की गैस के सौदे को लेकर जबरदस्त कानूनी दाव पेंच में फंसे हैं। उनकी याचिकाओं पर उच्चतम न्यायालय मामले की सुनवाई 20 अक्तूबर से शुरू करेगा। अनिल के ताजा बायान पर मुकेश अंबानी के प्रवक्ता से तत्काल कोई टिप्पणी नहीं ली जा सकी।

अनिल अंबानी ने उम्मीद जताई कि उनकी भावनाओं को बड़े भाई समझेंगे और उस पर अनुकूल रुख अपनाएंगे। अनिल ने कहा कि उन्होंने मुकेश अंबानी आहत भावनाओं को शांत करने के लिए ईश्वरीय प्रेरण और आशीर्वाद की कामना की है। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पूर्व में इच्छा जताई थी कि दोनों भाई देश के हित में एक साथ हो जाएं। इसी तरह की इच्छा वित्त मंत्री प्रणव मुखर्जी और मनमोहन सरकार के कई अन्य वरिष्ठ मंत्रियों ने भी जाहिर की थी।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बड़े भाई कर लो सुलहः अनिल अंबानी