DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जीत का समां बांधने उतरेगा समरसेट

जीत का समां बांधने उतरेगा समरसेट

अपने पहले मैच में अंतिम गेंद पर सनसनीखेज जीत दर्ज करने वाली इंग्लैंड की समरसेट को जश्न मनाने का अधिक समय नहीं मिलेगा क्योंकि उसे चैंपियंस लीग टवेंटी 20 टूर्नामेंट के ग्रुप ए के अपने दूसरे मैच में सोमवार को वेस्टइंडीज की त्रिनिदाद और टोबेगो से भिड़ना है।

जस्टिन लेंगर की टीम ने शनिवार को डक्कन चार्जर्स को एक विकेट से हराया था। टीम की यह जीत इसलिए भी अहम है क्योंकि डक्कन आईपीएल चैंपियन है और समरसेट की टीम एक समय 99 रन पर सात विकेट गंवा चुकी थी। इंग्लैंड की टी20 उपविजेता आत्मविश्वास से भरी है। हालांकि कल के मैच में उसे बड़ी साझेदारी बनाने के लिए जूझना पड़ा और उसके शीर्ष और मध्यक्रम का कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका जो टीम के लिए चिंता का सबब होगा।

टीम की जीत में नौवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे अल्फांसो थामस ने अहम भूमिका निभाई जिन्होंने 17 गेंद में नाबाद 30 रन की पारी खेली। लेंगर ने भी जीत का श्रेय टीम भावना को दिया और वेस्टइंडीज की टीम के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई।

दो करोड़ डालर स्टैनफोर्ड टी20 बिग बैश में इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम को हराकर चैंपियंस लीग में जगह बनाने वाली त्रिनिदाद और टोबेगो का लक्ष्य जीत के साथ शुरुआत करना होगा। डेरेन गंगा की अगुआई वाली टीम का अहम हथियार आलराउंडर डवेन ब्रावो है। डेरन और लेंडल सिमन्स टीम की बल्लेबाजी को मजबूत करते हैं।

गेंदबाजी में दोनों टीमों में कोई बड़ा नाम नहीं है। डक्कन के खिलाफ शुरुआत में समरसेट के गेंदबाजों को जूझना पड़ा था। त्रिनिदाद के बल्लेबाजी आलराउंडर उसका पलड़ा भारी करते हैं और सोमवार को दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबले के रोमांचक होने की उम्मीद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जीत का समां बांधने उतरेगा समरसेट