DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरसीबी व ओटेगो लड़ेंगे वजूद की जंग

आरसीबी व ओटेगो लड़ेंगे वजूद की जंग

केप कोबराज के हाथों अपने पहले मैचों में शिकस्त के बाद स्थानीय रायल चैलेंजर्स बेंगलूर और न्यूजीलैंड की ओटेगो वोल्टस की टीमें सोमवार को जब चैंपियंस लीग टवंटी 20 टूर्नामेंट के ग्रुप सी मैच में आमने-सामने होंगी तो इनका इरादा जीत दर्ज करके टूर्नामेंट में बने रहना होगा।

अनिल कुंबले की आरसीबी और क्रेग कमिंग की ओटेगो दोनों को अपने पहले मैच के केप कोबराज के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी जिसके बाद इनके पास टूर्नामेंट में बने रहने के लिए जीत दर्ज करने के अलावा कोई चारा नहीं है। कोबराज के खिलाफ रोबिन उथप्पा और रोस टेलर ने अच्छी बल्लेबाजी की थी। इसके अलावा राहुल द्रविड़, विराट कोहली, जैक्स कालिस और मार्क बाउचर की मौजूदगी टीम की बल्लेबाजी को मजबूत करती है।

बेंगलूर की टीम के लिए गेंदबाजी चिंता का विषय है और उसके गेंदबाज कोबराज के खिलाफ 180 रन के लक्ष्य का बचाव करने में भी विफल रहे थे। प्रवीण कुमार को विकेट मिले लेकिन वह रन गति पर अंकुश लगाने में असफल रहे जबकि विनय कुमार, रीलोफ वान डेर मर्व और कुंबले भी पहले मैच में प्रभावित नहीं कर सके।

आईपीएल की उपविजेता टीम हालांकि ओटेगो के खिलाफ जीत की प्रबल दावेदार होगी क्योंकि कोबराज के खिलाफ ओटेगो का प्रदर्शन काफी साधारण रहा था। क्रेग कमिंग की टीम के खिलाफ कोबराज ने 193 रन ठोक दिए जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम 17 ओवर में 139 रन पर सिमट गई। एंड्रयू पुटिक ने ओटेगो के आक्रमण की धज्जियां उड़ाते हुए 62 गेंद में 104 रन ठोक डाले। टीम में हालांकि ब्रेंडन और नाथन मैक्कुलम, आरोन रेडमंड और नील ब्रूम के अलावा इंग्लैंड के दिमित्री मास्करेंहास के रूप में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी मौजूद हैं जिनसे टीम को काफी उम्मीद होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरसीबी व ओटेगो लड़ेंगे वजूद की जंग