DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भारत फैला रहा है पाक में आतंकवादः मलिक

भारत फैला रहा है पाक में आतंकवादः मलिक

पाकिस्तान में सेना मुख्यालय में बंधकों को छुड़ाने की कार्रवाई समाप्त होने के बाद पाकिस्तान ने भारत पर निशाना साधा है। आंतरिक मंत्री रहमान मलिक ने कहा कि भारत पाक में आतंक फैला रहा है। उन्होंने कहा कि भारत ब्लूचिस्तान में हस्तक्षेप कर रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान ने अमेरिका से इस बारे में शिकायत की है औऱ उचित कदम उठाने का आग्रह किया है।

रविवार को आंतरिक मंत्री रहमान मलिक ने कहा कि जिस प्रकार के हथियार आतंकवादियों ने इस्तेमाल किए, वह एक देश ही मुहैया करवा सकता है। उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों ने जब हमलावरों के ठिकाने का पता लगाया तो पता चला कि वे काफी दिनों से वहां रह रहे थे औऱ हमले की योजना बना रहे थे। इससे साफ होता है कि हमला पूर्व नियोजित था।

उन्होंने साथ ही पाकिस्तान की हस्तियों को आतंकवादियों से खतरा होने की चेतावनी दी। मलिक ने जियो टीवी से कहा, ‘‘देश की हस्तियों के जीवन को खतरा है।’’

उन्होंने बताया कि इस्लामाबाद और उसके आसपास के इलाके से 56 संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया है।  मलिक ने कहा कि पाकिस्तान को अस्थिर किया जा रहा है। उन्होंने दावा किया कि आतंकवादी अफगानिस्तान से हथियार हासिल कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि शनिवार को सेना मुख्यालय पर किए गए हमले का उद्देश्य प्रचार पाना था। हमले में 11 लोगों की मौत हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भारत फैला रहा है पाक में आतंकवादः मलिक