DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छावनी क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर में सेना मुख्यालय के बाहर हुई गोलाबारी को देखते हुए दिल्ली छावनी क्षेत्र में सुरक्षा के और कड़े बंदोबस्त किये गए हैं। हाई सिक्योरिटी जोन दिल्ली छावनी में मुंबई बम विस्फोट के बाद सेना की तरफ से सुरक्षा के घेरों को और मजबूत कर दिया गया था। पाकिस्तान में सेना मुख्यालय पर हुए आतंकी हमले के बाद से दिल्ली छावनी में सेना के अधिकारियों की एक बैठक हुई।

सूत्रों ने बताया कि छावनी क्षेत्र में रहने वाले अधिकारियों तथा उनके परिवार वालों के साथ साथ सेना के  कार्यालय के आस पास सुरक्षा चक्र और मजबूत कर दिया गया है। प्रत्येक 100 मीटर के बाद सेना की  पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। चौराहों पर चेक पोस्ट पर तैनात जवानों को हिदायत दी गई है कि किसी भी बाहरी व्यक्ति को दिल्ली छावनी क्षेत्र में घुसने की अनुमति न दी जाए।

बताया गया कि दिल्ली छावनी क्षेत्र में सिर्फ उन लोगों को ही आने की अनुमति दी जा रही है कि जिनके पास सेना की तरफ से जारी किए गए कार्ड होगें। इधर दिल्ली पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दिल्ली कैंट की सुरक्षा की जिम्मेदारी सेना पुलिस के पास है,लेकिन बाहरी हिस्से में पुलिस कर्मियों को चौकस कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छावनी क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी