DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

क्रिकेटर गगनदीप का हत्यारा धरा गया

क्रिकेटर गगनदीप सिंह और कबाब विक्रेता शाहनवाज की हत्या के प्रमुख अभियुक्त राहुल सिरोही को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे वह पिस्टल भी बरामद हो गई है जिससे वारदात को अंजाम दिया गया। राहुल के दो अन्य साथियों अजयराज और अंकित शर्मा के बारे में भी पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं। हत्याकांड के सिलसिले में कई अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

गगनदीप के साथी और कानपुर से आए उनके परिजन पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर कानपुर चले गए। दूसरी तरफ कबाब विक्रेता शाहनवाज के परिजनों और गुस्साए लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी और मृतकों के परिजनों को मुआवजा राशि दिलवाने की मांग को लेकर बाजार बंद करते हुए सड़कों पर हंगामा खड़ा कर दिया। एडीएम और एसपी सिटी ने आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन देकर किसी तरह जाम खुलवाया। घटना को लेकर इलाके में गहरा रोष और दहशत है।

शहर के लालकुर्ती हंडिया मोहल्ले में शुक्रवार रात कबाब विक्रेता शाहनवाज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस फायरिंग में क्रिकेटर गगनदीप की भी मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति शरीफ बुरी तरह घायल हो गया था। गगनदीप कानपुर का रहने वाला था और यहां अंडर-22 सी.के. नायडू क्रिकेट मैच खेलने आया हुआ था।

अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) ए.के. जैन ने लखनऊ में बताया कि राहुल और उसके साथी शाहनवाज की दुकान पर कबाब लेने आए थे। उनकी शहनवाज से कहासुनी हो गई और उन्होंने गोली चला दी। संयोग से गगनदीप भी उसी वक्त कबाब लेने वहां आया हुआ था। उसने शहनवाज को गोली मारकर भाग रहे बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की और बदमाशों ने उसे भी गोली मार दी।

जैन ने बताया कि मुख्य आरोपी राहुल सिरोही के पास से ए-32 बोर की वह पिस्तौल बरामद कर ली गई है जिसका इस्तेमाल हत्या में हुआ था। मेरठ के पुलिस अधीक्षक (नगर) पी.पी. सिंह ने बताया कि इस सिलसिले में छह अन्य आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है। राहुल के दो अन्य साथी अजय और अंकित की भी तलाश हो रही है। तीनों का क्रिमनल रिकार्ड है। अंकित के घर के बारे में जानकारी मिली थी कि दिल्ली में हुए एक अपहरण के मामले में फिरौती की रकम उसके घर पर ही रखी गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:क्रिकेटर गगनदीप का हत्यारा धरा गया