DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में अग्निकांड में लाखों की क्षति

नगर के स्टेशन-मालगोदाम रोड स्थित एक दुकान में शुक्रवार की रात करीब नौ बजे भीषण आग लगने से सगे भाइयों की तीन दुकानें जल गयीं। अग्निकांड में लाखों रुपये की क्षति होने का अनुमान है। फायर ब्रिगेड एवं आसपास के लोगों ने कड़ी मेहनत कर आग पर काबू पाया।

स्टेशन-मालगोदाम रोड पर विजेन्द्र कुमार उर्फ बच्चा की लवली इंटरप्राइजेज, संतोष कुमार उर्फ टाटा की लवली ट्रेडर्स व राजेश कुमार मुन्ना की विजय गन हाउस के नाम से एक ही बिल्डिंग में दुकाने हैं। शुक्रवार की रात में तीनों भाइयों के दुकानें बंद कर घर लौटने के बाद बिल्डिंग की सबसे ऊपरी मंजिल पर आग लग गयी। जानकारी मिलते ही तीनों भाई मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना फायर बिग्रेड तथा पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों को दी।

कुछ देर बाद फायर बिग्रेड के जवान संसाधनों के साथ मौके पर पहुंच गये। फायर ब्रिगेड के साथ ही आसपास के लोगों ने बाजार के एक व्यक्ति के पंप से आग बुझाने में लगे हुए थे। तीन तरफ ऊंचे मकान होने से फायर ब्रिगेड वालों को अगल-बगल के मकानों की छत पर चढ़कर बुझानी पड़ी। दुकान की ऊपरी मंजिल की दीवार तोड़कर बड़ा होल बनाया गया और उस में पाइप डालकर आग बुझायी गयी।

तीनों भाइयों का कहना है कि उनका पांच लाख रुपये से अधिक का नुकसान हुआ है। पुलिस ने स्टेशन-मालगोदाम रोड पर आवागमन रोक दिया और भीड़ पर नियंत्रण के लिए उसे कई बार लाठियां पटकनी पड़ीं। सांसद नीरज शेखर, एएसपी महात्मा प्रसाद, कोतवाल आरपी शर्मा, पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्त और सुशील राजभर आदि ने भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में अग्निकांड में लाखों की क्षति