DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाइनी आहूजा को अब नोएडा छोड़ने का आदेश

शाइनी आहूजा को अब नोएडा छोड़ने का आदेश

नौकरानी से दुष्कर्म के आरोप में फंसे फिल्म अभिनेता शाइनी आहूजा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा विवाद उनके नोएडा में रहने को लेकर उठा है और नोएडा पुलिस ने मुंबई हाईकोर्ट के जमानत आदेश का गहन अध्ययन कर उन्हें नोएडा छोड़ने का नोटिस दिया है।

नोएडा के पुलिस अधीक्षक अशोक त्रिपाठी ने बताया कि मुंबई हाइकोर्ट ने शाइनी को जमानत देते समय उन्हें दिल्ली में रहने का आदेश दिया था, लेकिन वह दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में रह रहे हैं।

शाइनी ने 6 अक्टूबर को थाना सेक्टर 20 में हाजिरी भी लगाई थी, लेकिन थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक प्रीतम सिंह ने शाइनी को नोटिस जारी कर नोएडा में रहने का आदेश न आने तक दिल्ली में रहने को कहा है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब तक शाइनी नोएडा में रहने का आदेश कोर्ट से नहीं लाते हैं तब तक न तो उनकी नोएडा के थाने में हाजिरी ली जाएगी और न ही उन्हें नोएडा में रहने की अनुमति दी जाएगी।

शाइनी ने बताया कि उन्होंने कोर्ट में अपने पिता का मकान न.293 सेक्टर 29 नोएडा का ही पता दिया था, अब वह कोर्ट में याचिका दायर कर अपना पक्ष रखेंगे और नोएडा में रहने की अनुमति मांगेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शाइनी आहूजा को अब नोएडा छोड़ने का आदेश