DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसएमएस प्रचार के नायाब रिकार्ड की ओर मुख्यमंत्री चव्हाण

एसएमएस प्रचार के नायाब रिकार्ड की ओर मुख्यमंत्री चव्हाण

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण राज्य विधानसभा के 13 अक्तूबर को होने वाले चुनाव में अपने प्रचार कार्य में राज्य भर के मतदाताओं को मोबाईल फोन के जरिए एसएमएस भेजने का एक नायाब रिकार्ड बनाने की स्थिति में आ गए हैं।

गत वर्ष 26 नवम्बर को मुम्बई पर हुए आतंकी हमले के बाद हुई राजनीतिक उठापठक में विलासराव देशमुख की जगह अप्रत्याशित रूप से मुख्यमंत्री बने चव्हाण ने राज्य में पंजीकृत करीब सात करोड़ मतदाताओं में से अनुमानित उन 15 से 20 प्रतिशत से अपने एसएमस के द्वारा सम्पर्क साधने का बीड़ा उठाया है जिनके पास मोबाइल फोन हैं।

चव्हाण के करीबी एक सूत्र ने बताया कि टेलीकॉम कम्पनियों के साथ किए गए विशेष प्रबंध के तहत टीएम सीएम अशोक के नाम से अब तक करीब एक करोड. एसएमएस भेजे जा चुके हैं। यह सिलसिला 11 अक्तूबर की शाम पांच बजे चुनाव प्रचार समाप्त होने तक जारी रहेगा।

एक आधिकारिक पद पर आसीन किसी व्यक्ति के द्वारा चुनाव प्रचार में सर्वाधिक एमएमएस भेजने का रिकार्ड उपलब्ध नहीं है। पर लगता है कि यह रिकार्ड चव्हाण के नाम दर्ज हो सकता है। यह पूछे जाने पर कि इस तरह एसएमएस भेजने पर कुल कितना खर्च आएगा और उसका भार कौन उठाएगा तो मुख्यमंत्री के करीबी सूत्र ने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एसएमएस प्रचार के नायाब रिकार्ड की ओर मुख्यमंत्री चव्हाण