DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गौतमपुरी में दिनदहाड़े 22 लाख की डकैती

गौतमपुरी इलाके में हथियारों से लैस आधा दजर्न बदमाशों ने दिनदहाड़े किराना दुकानदार के घर में धावा बोला और करीब 22 लाख की नगदी व आभूषण  की डकैती डालकर फरार हो गए। वारदात के समय घर में चार महिलाएं, दो बच्चे तथा घर का मुखिया मौजूद था। जिस समय घर में वारदात हो रही थी घर का मुखिया बाहर के कमरे में सो रहा था। न्यू उस्मानपुर थाने की पुलिस का कहना है कि इस बाबत मामला दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है।

वारदात शुक्रवार को गौतमपुरी गली नंबर सात में रहने वाले किराना दुकान पवन जैन के घर में हुई। पवन जैन की घी,तेल व अन्य सामान की सीलमपुर मार्केट में दुकान है। उनके तीन लड़के राजेश,सुनील तथा सुशील है। तीनों शादीशुदा हैं। सुबह करीब पौने दस बजे पवन जैन बाहर के कमरे में सो रहे थे और घर का मेन गेट खुला पड़ा था। उसी दौरान एक युवक घर में घुसा और गैलरी से होता हुआ आंगन में पहुंचा।

वहां पवन की पत्नी कांता जैन बैठी थी। कांता के मुताबिक युवक ने पूछा भाई साहब है उसके इंकार करने पर उसने उसकी तरफ चुप रहने का इशारा किया। उसके चार-पांच साथी घर में घुस आए। उनके हाथों में रिवाल्वर थी। डकैतों ने उसके गले से गहने उतरवा लिए इसके बाद वह पहली मंजिल पर पहुंचे। वहां उसकी तीनों बहू कुसुम,अर्चना तथा सुदेश थी।

लुटेरों ने तीनों को नीचे उतार लिया। एक डकैत ने उसके छह माह के पोते को गोद में लिया और कहा गाड़ी में डाल कर ले जाएगे वर्ना गहने उतार दो। इस तरह तीनों बहूओं के गहने उतरवा लिए। कांता का कहना है कि डकैतों ने ऊपर कमरों की तलाशी ली और अलमारी में रखी नगदी कब्जे में कर ली। पवन जैन का कहना है कि लुटेरे उसके घर से पांच लाख नगद व एक किलो सोने के आभूषण लूट कर फरार हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गौतमपुरी में दिनदहाड़े 22 लाख की डकैती