DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुलह के बाद लौटी महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत

बरेसर थाना क्षेत्र के होसिलपुर-श्याम गांव में ब्याही एक महिला की शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गयी। घटना के बाद से ही मृतका के पति समेत परिवार के अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार हैं। सूचना के बाद गांव में पहुंची पुलिस ने मायके वालों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल इस मामले में अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

मुहम्मदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र के सरयां गांव निवासी मुसाफिर सिंह यादव की पुत्री रमावती देवी का विवाह करीब 18 वर्ष पूर्व बरेसर थाना क्षेत्र के हासिलपुर-श्याम गांव निवासी चन्द्रिका यादव के साथ हुआ था। करीब दो वर्ष पूर्व आपसी मदभेद के चलते पति-पत्नी अलग-अलग रहने लगे। दस दिन पूर्व समझौते के बाद रमावती अपने पति के घर लौटी थी।

शुक्रवार की सुबह रमावती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना के बाद से ही परिवार के सभी सदस्य फरार हैं। मायके वालों का आरोप है कि, सुनयोजित साजिश के तहत रमावती की हत्या की गई है।

घटनास्थल पर पहुंचे बाराचवर चौकी इंचार्ज ने मायके वालों व ग्रामीणों से काफी देर तक पूछताछ की। प्रथम दृष्टया पुलिस भी इस मामले को संदिग्ध मान रही है। पुलिस का कहना है कि, जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिल जाती, तब तक यह कह पाना मुश्किल है कि, यह मामला हत्या का है या स्वाभाविक मौत का। यदि मामला स्वाभाविक मौत का होता, तो परिवार के सभी लोग घर छोड़कर फरार नहीं होते।

फरार होना इस बात का पुख्ता सबूत है कि, घटना के पीछे कोई न कोई वजह जरूर छिपी हुई है। फरार लोगों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुलह के बाद लौटी महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत