DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में मनबढ़ों ने तीन को किया जख्मी

दुबिहां गांव में दशहरा के दिन रामलीला मंचन के दौरान छेड़खानी को लेकर हुए विवाद से खार खाए पैकवली गांव के कुछ मनबढ़ युवकों ने शुक्रवार को दुबिहां गांव के तीन लोगों को लाठी-डण्डे से पीट कर लहूलुहान कर दिया। मनबढ़ युवकों के हौसले को देखकर सभी सकते में आ गए। सरेराह वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर युवक मौके से फरार हो गए। घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बाराचवर लाया गया, जहां डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों में एक की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। देर शाम तक इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।

दशहरा के दिन दुबिहां गांव में रामलीला का मंचन हो रहा था। इस दौरान पैकवली गांव के कुछ मनबढ़ युवकों ने रामलीला देखने आयी दुबिहां गांव की महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरू कर दी, जिसका विरोध करने पर माहौल तनावपूर्ण हो गया। बीच-बचाव के बाद विवाद शांत हुआ। इसकी शिकायत अगले दिन दुबिहां गांव के लोगों ने करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष से की। गुरुवार को दुबिहां गांव के कुछ लोग कहीं जा रहे थे।

पहले से ही खार खाए पैकवली गांव के युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और झगड़ा करने लगे। बीच-बचाव के बाद दोबारा विवाद शांत हुआ, लेकिन पैकवली गांव के मनबढ़ युवकों ने झगड़ा करने का पूरा मन बना लिया था। लिहाजा दुबिहां गांव के आधा दजर्न लोग शुक्रवार के अपराह्न करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष से मिले और उन्हें दोबारा पूरे मामले से अवगत कराया।

थानाध्यक्ष से मिलने के बाद जीप से लौट रहे दुबिहां गांव के लोगों को एक बार फिर पैकवली गांव के मनबढ़ युवकों ने रोक लिया और उन पर लाठी-डण्डे से ताबड़तोड़ प्रहार करने लगे। हमले के दौरान दुबिहां गांव निवासी 52 वर्षीय सुरेश राय, 45 वर्षीय अरुणेश उर्फ गुड्ड राय तथा 55 वर्षीय शिवबदन राय गंभीर रूप से घायल हो गये। सरेराह वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर युवक फरार हो गए।

घटनास्थल के समीप मौजूद लोगों की मदद से आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बाराचवर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घायलों में सुरेश राय की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना को लेकर दोनों गांवों के बीच जबरदस्त तनाव कायम है। बवाल के मद्देनजर करीमुद्दीनपुर पुलिस भी अलर्ट हो गई है। देर शाम तक इस मामले में मुकदमा कायम नहीं हो सका था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में मनबढ़ों ने तीन को किया जख्मी