DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में चलती ट्रेन से गिरकर विवाहिता की मौत

बलिया शहर के महावीरघाट मुहल्ले में ब्याही ताजपुर गांव निवासिनी एक विवाहिता की शुक्रवार को चलती ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। घटना भी ताजपुर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर हुई। शिनाख्त के बाद लोगों ने इसकी सूचना मृतका के पिता को दी।

सूचना मिलते ही मृतका के परिजन रोते-बिलखते घटना स्थल पर पहुंचे। दूसरी ओर घटना की जानकारी होते ही मृतका के पति समेत ससुराल के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ताजपुर गांव निवासी शिवजी जायसवाल की बेटी माधुरी का विवाह बलिया शहर के महावीर घाट मुहल्ला निवासी लखीचंद जायसवाल के साथ हुआ था। शुक्रवार की सुबह अप सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में सवार होकर माधुरी देवी किसी कार्यवश सैदपुर जा रही थी। ताजपुर रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर वह अबूझ परिस्थितियों में चलती ट्रेन से नीचे गिर गई। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

रेलवे ट्रैक के किनारे शव को देख काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए। चूंकि मृतका ताजपुर गांव की ही बेटी थी। इसलिए लोगों ने उसे पहचान लिया और तत्काल इसकी सूचना शिवजी जायसवाल को दी गई। अपनी बेटी की मौत की खबर मिलते ही शिवजी जायसवाल बदहोश हो गए।

ताजपुर गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने के बाद ससुराल के लोग भी मौके पर पहुंच गए। करीमुद्दीनपुर पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में चलती ट्रेन से गिरकर विवाहिता की मौत