DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मऊ में पासपोर्ट के नाम पर धन उगाही करने वाला बंदी

शहर के ब्रह्मस्थान स्थित एक बीयर की दुकान पर गुरुवार की रात साढ़े नौ बजे फर्जी पासपोर्ट बनाकर धन ऐंठने वाले व्यक्ति की महिलाओं ने जमकर पिटाई की। बाद में उसे कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। गाजीपुर के एक युवक को खाड़ी देश में भेजे जाने के नाम पर उसने पचास हजार रुपये ऐंठ लिए थे। अभी तक युवक कुंवर राजभर का पता नहीं चल सका है। सरायलखन्सी क्षेत्र होने से कोतवाली पुलिस ने मामला भेज दिया है। पकड़ा गया व्यक्ति दोहरीघाट थाना क्षेत्र के कोरौली गांव का रहने वाला है।

गाजीपुर जनपद के मरदह थाना अन्तर्गत सिंगेरा के युवक को फर्जी पासपोर्ट के नाम पर खाड़ी देश में भेजने के लिए 50 हजार रुपये दोहरीघाट थाना क्षेत्र के कोरौली गांव निवासी राजेश शर्मा ने ऐंठ लिए थे, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चल रहा था। उसकी पत्नी ने मऊ में रह रही अपनी सगी-संबंधी महिलाओं को जानकारी दी थी। गुरुवार की रात साढ़े नौ बजे खाड़ी देश में भेजने वाला व्यक्ति ब्रह्मस्थान स्थित एक बीयर की दुकान पर दिखाई दिया।

जिस पर महिलाओं ने उसे पकड़ लिया और मरदह थानाक्षेत्र के सिंगेरा निवासी कुंवर राजभर पुत्र राजश्याम राजभर के बारे में पूछताछ करने लगीं। आनाकानी करने पर उसकी जमकर धुनाई की। इसी बीच कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामला सरायलखन्सी का होने को लेकर कोतवाली पुलिस ने उसे सौंप दिया।

हालांकि प्रभारी थानाध्यक्ष पीपी सिंह का कहना है कि, इस तरह का कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है। शहर कोतवाल वाईपी सिंह का कहना है कि, शुक्रवार की सुबह उक्त व्यक्ति को सरायलखन्सी थाने पर भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पासपोर्ट के नाम पर धन उगाही करने वाला बंदी