DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठ में ठेकेदार से पुलिस वर्दीधारी बदमाशों ने 13 लाख लूटे

थाना जानी क्षेत्र में पुलिस वर्दीधारी बदमाश स्कार्पियों सवार गाजियाबाद के व्यापारी से 13 लाख लूट कर फरार हो गए। पुलिस क्षेत्राधिकारी सरधना ने शुक्रवार को बताया कि बदमाश पुलिस वर्दी में और पुलिस जीप लेकर आए थे। लेकिन उन्होंने इस घटना में स्थानीय पुलिसकर्मियों की मिलीभगत की संभावना को सिरे से नकार दिया। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें गठित कर दी गई हैं।

पुलिस के अनुसार गाजियाबाद के लोहियानगर निवासी ठेकेदार विनोद गुप्ता गुरुवार को शाम किसी काम के सिलसिले में अपनी स्कार्पियों कार से रूड़की जा रहे थे। थाना जानी क्षेत्र में भोला झाल के पास तीन लोग मिले। इनमें एक ने दरोगा और एक ने सिपाही की वर्दी पहन रखी थी। उनका तीसरा साथी सादी वर्दी में था। इन लोगों ने चेकिंग के नाम पर कार को रूकवा लिया। यह कहते हुए कार में सवार हो गए कि तुम चरस का काम करते हो। तुमसे थाने में पूछताछ की जाएगी।

 यहां से कुछ दूर चलने पर इन लोगों ने विनोद गुप्ता और उसके चालक की पिटाई करते हुए रुपयों से भरा बैग और मोबाइल छीन लिया और दोनों के हाथ, पैर बांध पहले चालक को उतारा और फिर जंगल में ठेकेदार और उसकी कार को छोडकर फरार हो गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ठेकेदार से पुलिस वर्दीधारी बदमाशों ने 13 लाख लूटे