DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

करीना की खुशी को मेरा आर्शीवादः रणधीर

करीना की खुशी को मेरा आर्शीवादः रणधीर

अपने जमाने के मशहूर फिल्म अभिनेता रणधीर कपूर ने सैफ अली खान के साथ अपनी बेटी करीना के चर्चित प्रेम संबंधों पर शुक्रवार को सार्वजनिक तौर पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी बेटी जिस शख्स के साथ प्रसन्न है, उनका आशीर्वाद उसके साथ है। रणधीर की इस प्रतिक्रिया को दोनों फिल्मी सितारों के रिश्ते पर करीना के परिवार की रजामंदी का संकेत माना जा रहा है।

इंदौर में चल रहे ग्लोबल सिनेमा फेस्टविल 2009 में बतौर विशेष अतिथि आए रणधीर ने कहा कि मेरी बेटी जिसके साथ खुश है, मेरा आशीर्वाद उसके साथ है। मेरे बच्चों की खुशी में ही मेरी खुशी है। उन्होंने यह प्रतिक्रिया तब दी जब उनसे पूछा गया था कि क्या उन्हें अपनी बेटी के हमसफर के रूप में सैफ पसंद हैं।

बहरहाल, सैफ-करीना संबंधों से जुडे़ एक अन्य सवाल के जवाब में 62 वर्षीय रणधीर ने नई पीढ़ी की संतानों पर कटाक्ष करते हुए कहा, क्या आज के जमाने में माता-पिता बच्चों से पूछ सकते हैं कि वे क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह तो उसकी (करीना की) शराफत है कि वह मुझसे उसके (सैफ के) बारे में बात कर लेती है। कल से अगर करीना मुझसे मुंह फेर ले तो मैं भला कर ही क्या सकता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:करीना की खुशी को मेरा आर्शीवादः रणधीर