DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस साल कोई अधिग्रहण नहीं: डाबर

इस साल कोई अधिग्रहण नहीं: डाबर

रोजमर्रा के समान बनाने वाली कंपनी डाबर ने कहा है कि इस साल कोई अधिग्रहण सिरे चढ़ता नजर नहीं आ रहा है क्योंकि उसे अभी संभावित कंपनियों की तलाश है। हालांकि कंपनी ने उम्मीद जताई है कि अगले साल कोई खरीद की जा सकती है।

डाबर के सीईओ सुनील दुग्गल ने यह जानकारी दी। कंपनी ने इससे पहले घोषणा की थी कि वह अपने कारोबार के विकास के लिए इस वित्त वर्ष घरेलू तथा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में अधिग्रहण पर 1,000 करोड़ रुपये खर्च कर सकती है। दुग्गल ने कहा कि तत्काल कोई अधिग्रहण नहीं हो रहा है। लेकिन ऐसा नहीं है कि भविष्य में भी नहीं होगा। ऐसा होगा लेकिन साल इसकी संभावना नहीं है।

उन्होंने कहा कि कंपनी घरेलू तथा अंतरराष्ट्रीय बाजार में कई कंपनियों से बातचीत कर रही है और इसमें उसका ध्यान हेल्थकेयर व पर्सनल केयर खंड पर है। उन्होंने कहा कि आप अधिग्रहण की योजना नहीं बना सकते। आपको बातचीत करते रहना होगा और हम भी किसी स्तर की बात कर रहे हैं। इनमें से ज्यादातर शुरुआती चरण में हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि कंपनी की 1,000 करोड़ रुपये मूल्य तक के सौदे पर निगाह है, लेकिन वह 100-300 करोड़ रुपये के दायरे वाले छोटे अधिग्रहणों को वरीयता देगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इस साल कोई अधिग्रहण नहीं: डाबर