DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मधुर भंडारकर मेरे लिए लकी हैं : मुग्धा गोडसे

मधुर भंडारकर मेरे लिए लकी हैं : मुग्धा गोडसे

बतौर लॉन्चिंग पैड आपके लिए ‘फैशन’ बेहतर थी या ‘आल दि बेस्ट’ बेहतर रहेगी?

यदि मैं ‘फैशन’ में लॉन्च नहीं हुई होती तो ‘आल दि बेस्ट’ में मुझे काम नहीं मिलता। ‘फैशन’ में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रानाउत का रोल विशेष रूप से लिखवाया गया था। मुझे  दर्शकों ने अचानक देखा। इससे मुझे फायदा हुआ। उन्होंने सोचा कि अरे, यह कौन सी लड़की आ गई?

क्या आप मधुर भंडारकर के लिए लकी हैं?
मुझे यह नहीं मालूम, पर इतना जरूर जानती हूं कि मधुर भंडारकर मेरे लिए लकी हैं। ‘फैशन’ में दर्शकों ने मुझे बहुत सराहा था। ‘जेल’ से मेरी और अच्छी पहचान बनेगी। उम्मीद है कि मैं मधुर की आशाओं पर खरी उतरूंगी।

आप ब्रेसलेट पहनती हैं। क्या यह आपके लिए लकी चार्म है?
‘आल द बेस्ट’ में मैंने इसे पहना है, पर मैं चार्म्स में विश्वास नहीं करती। वैसे मुझे पीला सैफायर और ग्रेनाइट पसंद है। ‘आल द बेस्ट’ में जब मैं काम करने आई थी, तब मेरे गले में परेशानी थी। सेट पर एक एक्यूपंर विशेषज्ञ थे। उसे उन्होंने ठीक किया। एम्यूलेट्स ने भी मदद की थी।
 
चर्चा है कि बिपाशा ने आपको डांस स्टेप्स सीखने में मदद की थी। बाद में आप दोनों में पता नहीं क्या हुआ कि आप में बातचीत तक बंद हो गयी?
मैंने इस सम्बंध में बिपाशा से बात की थी और सफाई देने के लिए भी कहा था। बिपाशा ने कहा कि यह फिल्म इंडस्ट्री है। रोज कुछ न कुछ चर्चा होती ही रहती है, इसलिए जाने दो।

तो प्रियंका और कंगना की तरह बिपाशा भी आपकी दोस्त हैं?
हमारी रोज बात नहीं होती। प्रियंका और कंगना से भी रोज बात नहीं होती। हां, मैं और प्रियंका एक दूसरे के ट्रायल शो में जरूर जाते हैं। कंगना और प्रियंका मेरे जन्मदिन पर आई थीं। हालांकि ‘फैशन’ में प्रियंका के साथ मेरे ज्यादा सीन नहीं थे, फिर भी हमारे सम्बंध धीरे-धीरे गहरे हो गए।

मिथुन पुरंदर के साथ आपकी ज्यादा चर्चा हो रही है?
हम बहुत वर्षो से दोस्त हैं। यहां दोस्त बड़ी जल्दी अच्छे दोस्त बन जाते हैं। पर हम अकेले हैं, दो होने वाले नहीं हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मधुर भंडारकर मेरे लिए लकी हैं : मुग्धा गोडसे