DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'शेरा' की रफ्तार देख खुश है प्रतिनिधिमंडलः शीला दीक्षित

'शेरा' की रफ्तार देख खुश है प्रतिनिधिमंडलः शीला दीक्षित

मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने शुक्रवार को कहा कि 2010 राष्ट्रमंडल खेलों के लिए भारत की तैयारियों को देखने आया प्रतिनिधिमंडल 'बहुत खुश' होकर लौटा है।

शीला दीक्षित ने शुक्रवार को नई दिल्ली में एक समारोह से इतर पत्रकारों से कहा कि दिल्ली सरकार और इन खेलों की आयोजन समिति ने इन प्रतिनिधियों के मन में जो कुछ भी शंका थी उसको दूर कर दिया है।

शीला ने कहा कि मुझे लगता है कि वे सब खुश हो कर गये हैं उनकी कुछ शंकाए थी जिसको अब साफ कर दिया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरा हमेशा से यह मानना है कि हम राष्ट्रमंडल खेल अच्छी तरह से आयोजन कर सकेंगे।

राष्ट्रमंडल खेल महासंघ (सीजीएफ) के अध्यक्ष माइक फेनेल और अन्य प्रतिनिधियों ने गुरुवार को दिल्ली में अगले साल होने वाले इन खेलों की तैयारियों के लिए विभिन्न स्टेडियमों के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। दिल्ली की मुख्यमंत्री ने गुरुवार को इन खेलों के स्थानों और सुविधाओं का जायजा लेने आये राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के प्रतिनिधिमंडल के लिए डिनर की मेजबानी की।

सीजीएफ अध्यक्ष माइक फेनेल और महासचिव लुईस मार्टिन समेत सभी प्रतिनिधि डिनर में मौजूद थे। शीला ने इस अवसर पर उन्हें अपनी सरकार की तैयारियों के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर राष्ट्रमंडल खेल आयोजन समिति के कई अधिकारी भी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'शेरा' की रफ्तार देख खुश है प्रतिनिधिमंडलः शीला दीक्षित