DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हो रहे हैं ऑडिशन, जुड़ रहे हैं जोशीले

हो रहे हैं ऑडिशन, जुड़ रहे हैं जोशीले

हाल ही में रोडीज 7.0 के ऑडिशंस का दूसरा राउंड पूरा हुआ। पहला राउंड ऑनलाइन द्वारा किया गया था, जिसमें तकरीबन एक लाख लोगों ने रजिस्टर किया था। दूसरे राउंड में कुछ चुनिंदा लोगों को ही लिया गया, जो पहले राउंड में शॉर्टलिस्ट किये गए थे। निखिल चिनप्पा, सायरस साहुकार ऑडिशन में जज थे और अरशद वारसी गेस्ट जज के रूप में थे। दूसरे राउंड के बाद जो ऑडिशन में चुने जएंगे, वे रोडीज के ऑडिशन के तीसरे राउंड का सामना करेंगे। उनका रणविजय के साथ बाइक राइड टैस्ट होगा। इस बार रोडीज का डेस्टिनेशन साउथ अफ्रीका है।

अरशद वारसी से जब गेस्ट की भूमिका निभाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह यह शो कई सालों से देखते आ रहे हैं और इसे पसंद भी करते हैं और यहां जज बन कर उन्हें अच्छा लग रहा है। जब निखिल से शो के बारे में पूछा कि एक साल बाद शो वापस ज्वॉइन करके उन्हें कैसा लग रहा है? तो उन्होंने बताया कि यह काफी अच्छा और रियल शो है। इसमें प्रतिभागियों के रियेक्शंस स्पॉन्टेनियस होते हैं, स्क्रिप्टेड नहीं। क्रू और प्रतिभागियों के बीच कोई संबंध नहीं होता। यह शो युवकों के बीच बहुत लोकप्रिय है। इस शो में पैशन, ड्रीम सब कुछ है। यह शो अपने आप को पहचानने का मौका देता है।

शो के बारे में पूछे जाने पर सायरस साहुकार काफी कूल दिखे। वे दिल्ली के प्रतिभागियों से बहुत प्रभावित हुए। जब इन सभी से पूछा गया कि इस साल रघु रोडीज में क्यों नहीं हैं तो उन्होंने बताया कि रघु और कुछ कामों में व्यस्त हैं। आजकल वह किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। साथ में सायरस ने यह भी कहा कि रघु हमारे दिलों में हैं। वह आज भी यहां हैं। तो तैयार हो जाइए रोडीज के सफर में हमसफर बनने के लिए!

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हो रहे हैं ऑडिशन, जुड़ रहे हैं जोशीले