DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल की रैली आयोजित करने वालों पर मामला दर्ज

राहुल की रैली आयोजित करने वालों पर मामला दर्ज

महाराष्ट्र के पनवेल में पुलिस ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी की प्रस्तावित रैली एक अस्पताल के पास आयोजित करने के लिए आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
   
उल्लेखनीय है कि यह मामला भाजपा नेता किरीट सोमैया की शिकायत पर आयोजनकर्ता अरुण जी भट्ट के खिलाफ दर्ज किया गया है। भटट पर ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण कानून, 2000 और पर्यावरण संरक्षण कानून 1986 के अलग अलग प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।
   
सोमैया ने कहा कि पनवेल के ग्रामीण अस्पताल के बाहर रैली आयोजित करने की अनुमति देने से पहले प्रशासन को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इससे नियम और कानून का उल्लंघन तो नहीं हो रहा है। इस मामले में रायगढ़ के जिलाधिकारी सुभाष सोनावाने ने अधिकारियों से मामले की जांच कर रिपोर्ट पेश करने को कहा है।

उधर, कांग्रेस ने गुरुवार को अपने 16 बागियों को छह वर्ष के लिए पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। बर्खास्त किए गए बागियों में एक मंत्री और एक विधायक भी शामिल है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक राजेंद्र शेखावत के खिलाफ चुनाव लड़ रहे राज्य के वित्त मंत्री सुनील देशमुख बागियों की सूची में शामिल हैं।

राजेंद्र शेखावत राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के पुत्र हैं जो अमरावती से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा अहमदनगर जिले के शेगांव से बागी विधायक राजीव राजाले को भी पार्टी से निकाल दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल की रैली आयोजित करने वालों पर मामला दर्ज