DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक नजर में गाजियाबाद

मोहन नगर में निर्माणाधीन मॉल वर्ल्ड स्काईट में काम करते समय बिजली का करंट लगने से एक कर्मचारी झुलस गया। कर्मचारी का नाम सिकंदर आयु 26 वर्ष है। उसे गंभीर हालत में नरेंद्र मोहन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

नहीं हो पाई सुनवाई
गाजियाबाद। निठारी कांड के आरती मर्डर केस, रचना लाल मर्डर केस और पिंकी सरकार केस में गुरुवार को गवाही नहीं हो पाई। तत्कालीन सीओ दिनेश यादव ट्रेनिंग में जाने के कारण कोर्ट में पेश नहीं हुआ। इस कारण अदालत ने सुनवाई के लिए अगली तारीख 15 अक्तूबर तय की।

गाजियाबाद। आईटीएस गाजियाबाद के स्नातक परिसर के अंतर्गत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की स्मृति में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें आईटीएस समूह के समस्त विद्यालयों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का शीर्षक ‘आज के समय में या मौजूद समय में महात्मा गांधी की अनुकूलता’ था। जिसमें प्रथम, द्वितीय व तृतीय आने वाले विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। दूसरी ओर आईटीएस मोहननगर में एमसीए पाठय़क्रम के नव प्रवेशी छात्रों के स्वागत में एक रंगारंग कार्यक्रम ‘पनाश 2009’ का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में वरिष्ठ छात्रों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। जिसमें नृत्य, काव्य पाठ, एकल गायन, फैशन शो, एकल नृत्य एवं हास-परिहास का नए छात्र-छात्रओं ने भरपूर लुत्फ उठाया।

गाजियाबाद। सूर्या पिक्चर्स (मुम्बई) के बैनर तले बनाई गई डाल्वी डिजिटल सिनेमा स्कोप हिन्दी फीचर फिल्म ‘सुपर ब्वायज’ का प्रीमियर शो मूवी वर्ल्ड में हुआ। अतिथि के रूप में अजरुन अवाड्र महिला हॉकी कप्तान ममता खरल रही। फिल्म के हीरो मास्टर शान्तनु और मास्टर सूर्या के अलावा नेगेटिव रोल निभाने वाले अभिनेता शमशेर राणा भी मौजूद थे।

गाजियाबाद। पटेल नगर में रहने वाले विजय मोहन सिंघल अवैध निर्माण की शिकायत जीडीए के वाइस चेयरमैन से कई बार कर चुके हैं। उनकी शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है। विजय मोहन का कहना है कि पटेल नगर-तृतीय में जीडीए कर्मचारी रामकुमार त्यागी रहते हैं। उन्होंने अवैध निर्माण कर रखा है। जिसकी शिकायत होने के बावजूद भी अवैध निर्माण हटाया नहीं गया है। उन्होंने बताया कि आम जनता के अवैध निर्माण की कार्यवाही तुरंत की जाती है। विजय मोहन ने इस संबंध में मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश लखनऊ को भी शीघ्र कार्यवाही करने के लिए पत्र के माध्यम से अवगत कराया है।

गाजियाबाद। बसपा जनविरोधी नीतियों के खिलाफ समाजवादी युवजन सभा के नेतृत्व में साइकिल रैली निकाली गई। रैली से पूर्व लाल कुआं पर एक जनसभा का आयोजन किया गया। रैली लाल कुआं से प्रारंभ होकर विजयनगर गऊशाला फाटक, चौधरी मोड़, घंटाघर, पुराना बस अड्डा होते हुए राजनगर पार्टी कार्यालय पर संपन्न हुई। जिसमें जिलाध्यक्ष औलाद अली, महानगर अध्यक्ष रामकिशोर अग्रवाल, सपा युवजन के जिलाध्यक्ष संजय बाली, उपाध्यक्ष दिनेश यादव, महिला सभा जिलाध्यक्ष मधु चौधरी, जिला महासचिव धर्मवीर डबास, प्रदेश सचिव जितेंद्र यादव, रमेश प्रजापति, परवीन ढाका आदि सम्मिलित थे।

हापुड़। हापुड़ जिला बनाओ संघर्ष समिति ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन फैक्स कर स्व. कांशीराम के निर्वाण दिवस पर हापुड़ को जिला बनाने की मांग की है। ताकि हापुड़ क्षेत्र का समुचित विकास हो सके। बता दें शुक्रवार को स्व. कांशीराम का निर्वाण दिवस है। इस दिन का राज्य सरकार ने अवकाश घोषित कर रखा है।

हापुड़। सवा महीने पूर्व कचहरी परिसर में संदिग्धावस्था में मरी वृद्धा शांति के मामले में कोर्ट के आदेश पर मृतका के बेटे जसवीर ने तीन लोगों भगवंत त्यागी, सुरेंद्र व अमित के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हापुड़। कोतवाली क्षेत्र में स्थित सरस्वती बाल मंदिर विद्यालय में पढ़ने आया 14 वर्षीय एक छात्र शुभम रहस्यमय ढंग से लापता हो गया है। छात्र के पिता ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी है। शुभम स्कूल ड्रेस व बस्ता है। वह हाईस्कूल की कक्षा का छात्र है।

लोनी। ट्रोनिका सिटी में बीते 21 दिनों से अनिश्‍चतकालीन धरने पर बैठे किसानों ने गुरुवार को अपनी मांगों को मनवाने के लिए दिल्ली-सहारनपुर मुख्य मार्ग पर जाम लगाया। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी अशोक राणा ने किसानों की बात फोन द्वारा एसडीएम सतीश चंद से बात कराई। एसडीएम द्वारा इस मामले का जल्द समाधान कराने पर ही किसानों ने जाम खोला।

लोनी। टीला मोड़ पर कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेश पायलट की स्मृति में तीन दिवसीय खेल प्रतियोगिता व रागनी कम्प्टीशन का आयोजन किया गया। जिसका उदघाटन छात्र नेता नंदकिशोन गुजर्र ने किया।

लोनी। बलराम नगर कालोनी में एक युवक राजेश ने आर्थिक तंगी के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके भाई सतीश ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। शायद इसी के चलते उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एक नजर में गाजियाबाद