DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंक अफसर की पत्नी की घर के अंदर हत्या

कस्बे में दिनदहाड़े इलाहाबाद बैंक के असिस्टेंट मैनेजर की पत्नी की घर के भीतर हत्या हो गई। वह घर में अकेली थी। दोनों बच्चियाँ स्कूल गई हुई थीं। पुलिस ने हत्या में नजदीकी का हाथ होने का शक जताया है। कस्बे के धर्मेश्वर बाबा मोहल्ले में इलाहाबाद बैंक मुस्करा शाखा के असिस्टेंट मैनेजर आरके वर्मा का निजी मकान है। यहाँ उनकी पत्नी रेखा वर्मा (34) दो बेटियों आकांक्षा और नंदिता के साथ रहती थीं। मुस्करा में नियुक्ति की वजह से श्री वर्मा वहीं पर रहते हैं।

छुट्टी वाले दिन ही वह भरुआ आते थे। संतान न होने से दंपति ने दोनों बच्चियों को गोद ले रखा था। गुरुवार की सुबह दोनों बच्चियाँ स्कूल पढ़ने गई थीं। दोपहर एक बजे जब वह लौटीं तो उन्हें रेखा वर्मा की लाश मिली। इस पर उन्होंने आरके वर्मा को सूचना दी। श्री वर्मा ने थाने में बताया कि रेखा के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था। मुँह और नाक से खून निकल रहा था।

सुमेरपुर के थानेदार शरीफ खान का कहना है कि हत्या किसी नजदीकी व्यक्ति ने ही की है। जाना पहचाना होने के कारण महिला ने दरवाजा खोला जिसने हत्या कर दी। घर में लूटपाट के कोई निशान नहीं है। पुलिस के मुताबिक वर्मा का भाई घर के पास ही आटा चक्की खोले है। वह घटना के बाद से लापता है। उसका मोबाइल भी बंद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बैंक अफसर की पत्नी की घर के अंदर हत्या