DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गरीब मुसलमान के घर रात क्यों नही गुजारते है राहुल गांधी :सपाग्‍

समाजवादी पार्टी ने गुरुवार को कहा कि वह शुक्रवार को सुबह 11 बजे से प्रारंभ हो रही लोहिया जन्म शताब्दी वर्ष यात्रा में कांग्रेस की अल्पसंख्यकों विरोधी नीतियों की पोल खोलेगी। पार्टी नेताओं ने एक सवाल यह भी उठाया है कि राहुल गांधी कभी किसी मुस्लिम के घर रात क्यों नही गुजारते है।

सपा के जिला अध्यक्ष जितेन्द्र बहादुर सिंह ने गुरुवार को बताया कि सपा नौ अक्टूबर से डा़ लोहिया जन्म शताब्दी वर्ष यात्रा से कांग्रेस के मुस्लिम विरोधी असली चेहरे का राज फाश करेंगी। उन्होंने कहा कि आज तक देश में दो फीसदी भी मुस्लिमों को शिक्षा क्षेत्र में कोई महत्व नही दिया गया है, इसी प्रकार पुलिस, सेना तथा सरकारी विभागों में भर्ती में भी मुसलमानों की उपेक्षा की जाती है। इससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत अंतर है जबकि समाजवादी पार्टी हमेशा अल्पसंख्यकों के हितों के लिये सदैव संघर्ष करती रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का दलित प्रेम एक ड्रामा है और वह किसी मुस्लिम के यहां कभी रात क्यों नही बिताते है जबकि मुसलमानों की आबादी का 90 फीसदी हिस्सा गरीब और आर्थिक रूप से कमजोर है। इसी से लगता है कि कांग्रेस केवल कोरे आश्वासनों से मुसलमानों को रक्षा रही है।

सिंह के अनुसार शुक्रवार को लोहिया शताब्दी वर्ष पर साइकिल, मोटरसाइकिल तथा पदयात्रा दिन में 11 बजे नानाराव पार्क से चलकर लोहिया प्रतिमा फूलबाग तक जायेगी बाद में लोहिया के विचारों पर एक संगोष्ठी का भी आयोजन किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुसलमान के घर रात क्यों नही गुजारते है राहुल गांधी?