DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखनऊ महोत्सव 25 नवम्बर से

लखनऊ महोत्सव 25 नवम्बर से सात नवम्बर तक आयोजित किया जाएगा। महोत्सव का आयोजन पिछले साल की तरह आशियाना के सेक्टर-एल पार्क में होगा। महोत्सव में हर साल की तरह देश के प्रतिष्ठित कलाकारों को बुलाया जाएगा। महोत्सव का उद्घाटन मुख्यमंत्री मायावती करेंगी।

महोत्सव की तैयारी के सिलसिले में मंडलायुक्त सभागार में गुरुवार को बैठक हुई। इसमें डीएम अमित कुमार घोष ने महोत्सव की थीम तय करने के लिए नगर निगम, पर्यटन, एलडीए समेत सभी विभागों से तीन दिन के भीतर अपना प्रस्ताव देने को कहा है।

उन्होंने कहा कि महोत्सव में प्रायोजकों को आमंत्रित करने के लिए ई-ब्रोशर बनाया जाएगा। इसके तहत देश की सभी कंपनियाँ अपना आवेदन कर सकेंगी। कमिश्नर प्रशांत त्रिवेदी ने कहा कि बंगला बाजार के सेक्टर-एल में महोत्सव का आयोजन सफल बनाने के लिए एलडीए, नगर निगम, लेसा, लोक निर्माण विभाग व पर्यटन को तैयारी में जुट जाने का निर्देश दिया।

महोत्सव समिति के सचिव व पर्यटन विभाग में संयुक्त निदेशक एनपी सिंह ने बताया कि हर बार की तरह इस साल भी बड़े कलाकार आएँगे। कलाकारों का समय तय होने पर उनकी सूची जारी की जाएगी। इसके अलावा अखिल भारतीय मुशायरा व कवि सम्मेलन में देश के प्रसिद्ध कवि व शायरों को बुलाया जाएगा।

युवा महोत्सव के तैयारी का काम मयंक रंजन को दिया गया है। बैठक में सीडीओ कौशल राज शर्मा, एडीएम-वित्त आरके पाण्डे, सिटी मजिस्ट्रेट राम सिंघासन प्रेम, अपर नगर आयुक्त पीएस भदौरिया, हिन्दी संस्थान, उर्दू अकादमी, शिल्प बोर्ड समेत अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लखनऊ महोत्सव 25 नवम्बर से