DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ड्राईवर ने ट्रैफिक पुलिस के एएसआई धुना

नो एंट्री जोन में डिलीवरी वैन के आने पर ट्रैफिक पुलिस के एक एएसआई ने चालान काटा तो नाराज चालक ने उसकी धुनाई कर दी। एएसआई की मुहं व नाक में गंभीर चोट आई। जख्मीहालत में उसे संजय गांधी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है। मामला मंगोलपुरी इलाके का है। उधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट करने वाले चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में उसके खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन जब्त कर लिया गया है।


घायल हुए एएसआई भोलाराम की रोहिणी ट्रैफिक सर्कल में तैनाती है। वह सिपाही उमेश कुमार के साथ मंगोलपुरी इलाके में स्थित जयपुर गोल्डेन अस्पताल के समीप लाल बत्ती टी प्वाइंट पर ड्रंकन ड्राइविंग की चेकिंग कर रहा था। तभी पीरागढ़ी की तरफ मधुबन चौक की तरफ जा रहा एक डिलीवरी वैन नो एंट्री जोन में पहुंच गया। एएसआई ने उसे रोका और उसका चालान काट दिया तो चालक राजेश उर्फ रमेश नाराज हो गया। वह एएसआई से उलझ गया। देखते ही देखते स्थिति हाथापाई पर जा पहुंची और चालक ने एएसआई को ताबड़तोड़ घुसा जड़ दिया। मौके पर मौजूद सिपाही उमेश कुमार ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामले को शांत किया।


इस बीच पीसीआर को भी कॉल कर दी गई। मौके पर पहुंचे पीसीआर कर्मियों ने घायल एएसआई के अस्पताल में दाखिल कराया। डिलीवरी वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह वाहन लेकर शाहदरा इलाके में स्थित ज्वाला नगर जा रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ड्राईवर ने ट्रैफिक पुलिस के एएसआई धुना