DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाथी ने युवक को कुचल डाला

वन से सटे ग्राम थ्वालखेड़ा में एक हाथी ने युवक को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। इधर, युवक की मौत के मुआवजे को लेकर स्थानीय लोगों ने उप जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया। वन विभाग ने मरने वाले युवक के परिजनों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया है।

स्थानीय नटराज फोटो स्टूडियो में कार्यरत महेश शर्मा पुत्र खीमानंद शर्मा बुधवार करीब सायं साढ़े सात बजे अपने घर को जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक हाथी ने उसे कुचल दिया। जिस कारण महेश की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि, करवा चौथ के कारण महेश दुकान से और दिनों की अपेक्षा जल्दी घर जा रहा था।

महेश अपने पीछे 6 वर्षीय बालिका, 3 वर्षीय बालक सहित 3 माह की बालिका छोड़ गया है। सूचना मिलने पर देर रात वन विभाग के डीएफओ घनश्याम राय, रेंजर बालकिशन पाण्डेय, सहित कार्यवाहक एसडीएम जेएस नगन्याल, तहसीलदार विनय नाथ शुक्ला, कोतवाल डीसी तिवारी आदि अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

 इधर, मुआवजे व हाथियों से शीघ्र निजात पाने कि मांग को लेकर ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी का घेराव किया। इधर, एसडीएम और डीएफओ ने मरने वाले युवक के परिजनों को 15 दिनों के भीतर मुआवजा देने का आश्वासन दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हाथी ने युवक को कुचल डाला