DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में भूमि विवाद में पत्थरबाजी, फायरिंग

पुश्तैनी जमीन के बंटवारे के विवाद में नन्दगंज थाना क्षेत्र के दवपुर गांव में गुरुवार को दो पट्टीदारों में जमकर मारपीट और हवाई फायरिंग हुई। झगड़े के दौरान पत्थरबाजी से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है।

गांव निवासी महेन्द्र यादव व रज्जू यादव सगे पट्टीदार हैं। इन दोनों के बीच लम्बे समय से पुश्तैनी जमीन के बंटवारे का विवाद चल रहा है। पहले भी दोनों पक्षों में कई बार संघर्ष हो चुका है। गुरुवार को महेन्द्र यादव का पुत्र अमित अपने मित्र राजमुनी यादव पुत्र टम्पू यादव के साथ अपने बरामदे में बैठा था। इस बीच फिर विवाद शुरू हो गया और रज्जू यादव के पक्ष के लोग ईंट-पत्थर चलाने लगे।

जबाब में महेन्द्र यादव की ओर से भी पत्थर बाजी की गई। बीच बचाव में टम्पू यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों के मुताबिक विवाद के दौरान एक पक्ष ने लाइसेंसी बन्दूक से हवाई फायरिंग भी की, लेकिन पुलिस फायरिंग की बात से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष थाने में मौजूद है और उसकी तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

घायल टम्पू यादव का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है जहां डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर बताया है। इस संघर्ष से दवपुर गांव में तनाव बरकरार है। पुलिस ने गांव में जाकर लोगों से पूछताछ की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में भूमि विवाद में पत्थरबाजी, फायरिंग