DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया के पीजी कॉलेज में लाखों का सामान चोरी

पीजी कॉलेज सुदिष्टपुरी, रानीगंज से चोर बुधवार की रात लाखों रुपये मूल्य के कम्प्यूटर, उससे जुड़े अन्य सामान के साथ गैस स्टोव व स्टैंड फैन चुरा ले गए। कॉलेज के प्राचार्य डॉ.अशोक कुमार पांडेय ने गुरुवार को इसकी सूचना पुलिस को दी।

प्राचार्य ने गुरुवार को कॉलेज के कक्ष संख्या का ताला खोलकर उसमें रखा गैस स्टोव लाने के लिए एक कर्मचारी को भेजा। कर्मचारी कमरे में गया तो देखा कि वहां रखे कम्प्यूटर आदि गायब हैं। उसने तत्काल इसकी सूचना प्राचार्य को दी। प्राचार्य ने बताया कि एक अक्टूबर की रात में वह स्टाफ के कुछ लोगों के साथ कॉलेज में ही रुके थे और दो अक्टूबर को गांधी जयंती पर झंडा फहराने के बाद वह कमरा बंद कर दिया गया था। कमरे की चाबी सेफ में रहती है।

उन्होंने बताया कि चोरी गये सामान में तीन कम्प्यूटर, एक पीसी गार्ड, एक जेवीसी माडल फैक्स और एक प्रिंटर के अलावा एक गैस स्टोव तथा एक स्टैण्ड पंखा शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि पीजी कॉलेज से 14 अगस्त को भी एक कम्प्यूटर, एक स्टेबलाइजर और प्रिंटर की चोरी हो चुके हैं। उस चोरी की प्राथमिकी प्राचार्य ने बैरिया थाने में दर्ज करायी थी। कॉलेज के छात्र नेताओं ने आरोप लगाया है कि कॉलेज प्रशासन की मिली भगत से ही ये चोरियां हो रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया के पीजी कॉलेज में लाखों का सामान चोरी