DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईगल्स की उड़ान पर भारी दिखता ब्ल्यूज का तजुर्बा

ईगल्स की उड़ान पर भारी दिखता ब्ल्यूज का तजुर्बा

कई अंतरराष्ट्रीय खिलाडियों से सजी आस्ट्रेलिया की घरेलू टी20 चैंपियन न्यू साउथ वेल्स ब्ल्यूज की टीम पहले चैंपियंस लीग टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को नई दिल्ली में दक्षिण अफ्रीका की डायमंड ईगल्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

फिलिप ह्यूज, साइमन कैटिच, डेविड वार्नर, फिल जैक्स और एच हेनरिक्स जैसे धुरंधर बल्लेबाजों और बेट्र ली, स्टुअर्ट क्लार्क, डग बोलिंगर और नाथन हौरित्ज जैसे अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त गेंदबाजों की मौजूदगी में आस्ट्रेलियाई टीम का पलडा इस मैच में हर लिहाज से भारी नजर आता है।

ह्यूज, कैटिच, वार्नर, जैक्स और हेनरिक्स क्रिकेट के टवेंटी20 फार्मेट के धुरंधर बल्लेबाज हैं और किसी भी गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उडा़ने की क्षमता रखते हैं। वार्नर और हेनरिक्स दक्षिण अफ्रीका में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे संस्करण में अपना कमाल दिखा चुके हैं।

जहां तक गेंदबाजी का सवाल है तो रफ्तार के सौदागर ली की अगुवाई में आस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाज दक्षिण अफ्रीकी टीम के बल्लेबाजों की कडी़ परीक्षा लेंगे। ली भारतीय परिस्थितियों से भलीभांति वाकिफ है। आईपीएल के दोनों संस्करणों में खेलने का भी अनुभव भी उनके काम आएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ईगल्स की उड़ान पर भारी दिखता ब्ल्यूज का तजुर्बा