DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाक जानबूझकर नहीं हारा मैचः हसी

पाक जानबूझकर नहीं हारा मैचः हसी

आस्ट्रेलिया के विश्वनीय बल्लेबाज माइक हसी ने चैंपियंस ट्राफी क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान पाकिस्तान पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों का बचाव करते हुए गुरुवार को कहा कि पाकिस्तानी खिलाडियों ने पूरी जान लगाकर मैच खेले थे।

हसी ने कहा कि चैंपियंस ट्राफी के दौरान पाकिस्तान के जानबूझकर मैच हारने संबंधी आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने भी पाकिस्तान के खिलाफ कुछ देर तक बल्लेबाजी की थी और उस दौरान मुझे पाक खिलाडियों की कोशिशों में कोई भी कमी नहीं दिखी।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी टीम पर आरोप लगा है कि उसने आस्ट्रेलिया के खिलाफ लीग मैच और न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच जानबूझकर हारे हैं। इसी आरोप को लेकर पाकिस्तानी संसद की खेल समिति ने कप्तान यूनुस खान ओर कोच इंतिखाब आलम को तलब कर लिया है।

लेकिन यह टूर्नामेंट जीतने वाले आस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज हसी की नजर में यह आरोप ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी नजर में तो यह आरोप पूरी तरह बेबुनियाद लगता है। पाक खिलाडी़ अपनी तरफ से हमें आउट करके मैच जीतने की पूरी कोशिश कर रहे थे। गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया उस मैच को बडी़ मुश्किल से अंतिम गेंद पर जीत पाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाक जानबूझकर नहीं हारा मैचः हसी