DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विटोरी के न रहने से टीम पर कोई असर नहीं

विटोरी के न रहने से टीम पर कोई असर नहीं

स्पिनर अमित मिश्रा को लगता है कि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम शुक्रवार को चैम्पियंस लीग ट्वेंटी20 में अपने शुरुआती अभियान में अनुभवी न्यूजीलैंड के डेनियल विटोरी की सेवायें नहीं ले पायेगी।

स्पिन विभाग के महत्वपूर्ण सदस्य मिश्रा को हालांकि उम्मीद है कि विटोरी की अनुपस्थिति से 60 लाख डॉलर के टूर्नामेंट में इंडियन प्रीमियर लीग की टीम की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा। मिश्रा ने कहा, ‘निश्चित रूप से टीम में विटोरी की कमी खलेगी क्योंकि वह अनुभवी गेंदबाज हैं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि उनकी अनुपस्थिति से दिल्ली डेयरडेविल्स के टूर्नामेंट जीतने की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

हमारे पास काफी खिलाड़ी है जो शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अपना पहला मैच घरेलू दर्शकों के सामने विक्टोरिया के खिलाफ फिरोजशाह कोटला में खेलेगी।

मिश्रा ने कहा, ‘मैं पिछले कुछ समय से अच्छा खेल रहा हूं और भारतीय टीम में वापसी के बाद से मेरे गेंदबाजी स्तर में भी काफी बढ़ोतरी हुई है। मैं अपना शत प्रतिशत देने का वादा करता हूं।’ वहीं ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज डर्क नेन्‍स ने भी मिश्रा का समर्थन करते हुए कहा कि विटोरी की अनुपस्थिति से टीम की संभावनाओं पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा, ‘निश्चित रूप से हम विटोरी की कमी महसूस करेंगे, लेकिन दिल्ली की टीम में मैच जिताने के लिए काफी खिलाड़ी मौजूद हैं। नेन्‍स इस संभावना से भी काफी खुश हैं कि विटोरी की जगह ऑस्ट्रेलिया के महान तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्राथ को शामिल किया जा सकता है। उन्होंने कहा, ‘मैकग्राथ शानदार गेंदबाज हैं। वह एक बेहतरीन प्रतिस्पर्धी भी हैं। उनकी मौजूदगी से निश्चित रूप से टीम की संभावनाओं को फायदा मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विटोरी के न रहने से टीम पर कोई असर नहीं